बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के बेटे ने चलती ट्रेन में किया स्टंट, ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया वीडियो

0
372

अक्षय कुमार  बॉलीवुड के खिलाड़ी  है , अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मेहनती कलाकार माने जाते हैं तो जाहिर सी बात है उनके बेटे में उनके यह गुण जरूर होंगे , अक्षय कुमार के बेटे भी उनके नक्शे कदम पर चलने लगे हैं। कुछ समय पहले अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे आरोप ट्रेन में स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, यह वीडियो किसी दूसरे देश के ट्रेन का लग रहा है जिसमें आरव कोच की छत में लगी लंबी रॉड्स को पकड़कर कलाबाज़ी करते  हुए नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा है कि पुराने ब्लॉक की एक चिप, अपनी ट्रेनिंग का प्रदर्शन ट्रेन में करते हुए, जबकि मेरी बुआ की आवाज़ डरी हुई लग रही है। आपको बता दें कि आरो की उम्र अभी 16 साल है और वह मार्शल आर्ट्स की बारीकियों को सीख रहे हैं।आरव दिखने में अक्षय कुमार की तरह ही हैंडसम लगते हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

हालांकि  इस बात की कोई कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इसी वजह से आरव बॉलीवुड में अपने पिता की तरह ही सफलता हासिल कर सकते। बॉलीवुड में आजकल स्टार किड्स का जमाना चल रहा है लेकिन अक्षय कुमार के बेटे आरोह सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन इतने बड़े सुपरस्टार के बेटे होने की वजह से मीडिया उन पर हमेशा नजर रखती है और कभी ना कभी किसी ना किसी वजह से वह सुर्खियों में आ ही जाते हैं।