आलिया ने ब्रेकअप के बाद एक्स ब्वॉयफ्रेंड के इस झूठ की खोली पोल, बोलीं अलग होने पर भी हम दोनों..

0
287

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ऐक्टिंग के दम पर बॉलिवुड में खुद को साबित कर चुकी हैं। बीते काफी समय से वह रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं। लेकिन रणबीर से पहले वह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर चुकी हैं। हाल ही में आलिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आलिया और अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात बोली है।

हाल ही में करण जौहर के चैट शो के दौरान आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर का टॉपिक उठा था। सिद्धार्थ ने करण जौहर से बताया कि उनका और आलिया का ब्रेकअप कड़वाहट भरा नहीं था। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद वह कभी भी उनसे नहीं मिले। उन्होंने कहा- ‘पिछले साल ब्रेकअप के बाद मैं और आलिया कभी नहीं मिले।’ वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस बयान की अभिनेत्री ने पोल खोल दी है।

बता दे की एक इंटरव्यू में कहा है कि वह और सिद्धार्थ ब्रेकअप के बाद मिल चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के कॉफी विद करण वाले एपिसोड का हवाला देते हुए आलिया भट्ट ने कहा- ‘मैंने हाल ही में कॉफी विद करण का एपिसोड देखा। सच कहूं तो मैं और सिड मिल चुके हैं। एक एपिसोड को शूट करने के दौरान हमारी मुलाकात हुई थी। यह हमारी बहुत सामन्य की मुलाकात थी।’ बता दे की कुछ समय पहले भी आलिया और सीड मिल चुके है, बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई बॉलीवुड प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात में भी शामिल थे। जिसमें इन दोनों के अलावा बॉलीवुड के अन्य कलाकार भी नजर आए थे।

 बता दें कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की चर्चा इन दोनों की पहली फिल्म ‘स्टूडेट्स ऑफ द ईयर’ के समय से रही थी। इसके बाद दोनों के बीच पिछले साल ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिली। आलिया रणबीर के साथ डेटिंग कर रही हैं। वहीं सिद्धार्थ का नाम कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया के साथ जुड़ चुका है। बात करें आलिया की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की तो यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म एक्टर रणवीर सिंह उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, और बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है।