रणबीर कपूर से नहीं, इनसे कर ली है आलिया ने बहुत पहले ‘शादी’!

0
626

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की फैमस जोड़ी बन चुके अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की खबरें आ चुकी हैं। बता दें कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को खुलकर सबके सामने स्वीकार कर चुके हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के लिए सीरियस भी हैं। पिछले दिनों आई खबरों में तो ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों साल 2019 तक तो शादी कर लेंगे।

हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा कि दोनों फिलहाल रिलेशनशिप फेज को इंजॉय कर रहे हैं। जब अभिनेत्री आलिया भट्ट से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका हैरान करने वाला जवाब दे दिया हैं। आलिया के इस जवाब को सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि उन्हें रणबीर से शादी करने की कोई जल्दी नहीं है। बार-बार शादी के बारे में बातें होने पर आलिया ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि लोग ऐसे टॉपिक के बारे में बातें क्यों करते रहते हैं। इतना ही नहीं शायद आपको हमारी बातों पर यकीन तक न हो। आलिया भट्ट ने शादी के सवाल पर कहा कि, उन्होंने अपने काम से शादी कर ली है।

इस सेलेब्रिटी कपल के साल 2019 में शादी करने की सबसे प्रबल संभावनाएं हैं। ये जोड़ा न सिर्फ एक दूसरे के काफी करीब है बल्कि इनके परिवारों ने भी एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू कर दिया है। रणबीर एक टीवी चैनल पर यह साफ तौर पर कह चुके हैं कि वह शादी करना चाहते हैं। उधर आलिया ने भी काफी वक्त पहले कॉफी विद करण पर कहा था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं। लेकिन अभी वह शादी जैसा बड़ा फैसला लेने के लिए बहुत युवा हैं। अगर उन्हें लगता है कि, रणबीर कपूर के साथ उन्हें स्ट्रांगर बांड की जरूरत है तो दोनों मिल कर इस बारे में निर्णय लेंगे।