अभिनेत्रियों के बीच नंबर 1 की रेस पर आलिया भट्ट ने दिया बड़ा बयान , बोली मैं जो भी हूं और जो…

0
128

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आलिया भट्ट ने कई हिट फिल्मे दी है जिसकी वजह से वो आज बहुत चर्चित अभिनेत्री बन चुकी है। आलिया धीरे धीरे फिल्म जगत की नम्बर 1 अभिनेत्री बन गई है लेकिन अभिनेत्री आलिया ने कहा कि वह इस बात से बेहद खुश हैं की लोगो उनको इतना पसंद करते है और इतना प्यार करते है लेकिन वे नम्बर को नही मानती।

आलिया भट्ट ने कहा , मैं जो भी हूं और जो भी कर रही हूं, मेरे लिए सफर अधिक महत्व रखता है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे जो कुछ भी मिल रहा है। जो भी अवसर मिल रहे हैं। मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा है। मैं सबको थैंक्स कहना चाहती हूं। वे कहती है की स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहती हैं और न ही होने देंगी। आलिया भट्ट ने कहा की वो नंबर की रेस में विशवास नहीं रखती जो यहाँ मेहनत करता है और जिसमे टैलेंटेड है उसे सफलता जरूर मिलती है।

आलिया भट्ट ने आगे कहा की मेरे लिए जो सेट पर काम करने का प्रोसेस है, किरदार को निभाना, बाकी निर्देशक के साथ अभिनय करना। फिर उसके बाद जो कुछ भी होता है, वह मेरा काम नहीं है कि मैं उस पर ध्यान दूं। फिर चाहे जो मैंने किया उसमें सक्सेस मिले कि न मिले, मेरे लिए जरूरी है कि मुझे अपने काम की तरफ ईमानदारी दिखानी हैं। फिर चाहे मैं नंबर वन रहूँ या न रहूं। मैं अपने फैन्स को एंटरटेन करुँगी। मैं अच्छी फिल्मों के साथ काम करना चाहती हूं। आलिया का कहना है कि कभी एक समय था जब वह इनसेक्योर हो जाती थीं लेकिन अब वह धीरे-धीरे समझ गई हैं कि ये सब कुछ भी नहीं होता है।

बता दे की कुछ समय से आलिया भट्ट फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चाओ में बनी हुई है, खबरे आ रही है की वे जल्द ही रणबीर कपूर के साथ शादी कर सकती है आलिया की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म आलिआ भट्ट के साथ वरुण धवन , माधुरी दीक्षित , संजय दत्त , सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रमास्त्र में नज़र आने वाली है