Monday, July 4, 2022
HomeHindiभारी सुरक्षा के बीच होगी आलिया रणबीर की शादी, मौजूद रहेंगे 200...

भारी सुरक्षा के बीच होगी आलिया रणबीर की शादी, मौजूद रहेंगे 200 बॉडीगार्ड, जानिए पूरी डिटेल!

दोस्तों बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर और आलिया आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों अपने नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रहे हैं। ऐसे में स्टार्स के घर में जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं। उधर फैन्स भी इस स्टार कपल की शादी की डिटेल्स जानने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं। स्टार कपल 14 से 17 के बीच शादी करने वाला है। दोनों के घर पर सजावट का सिलिसला शुरू हो गया है जिसके फोटो और वीडियो काफी चर्चा में बने हुए हैं।

वहीं वेडिंग ड्रेस को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है। बताया जा रहा है कि, आलिया भट्ट की सारी ड्रेस सब्यसाची और मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई हैं। वहीं उधर रणबीर की ड्रेस उनके डिजाइनर तैयार कर रहे हैं।अब शादी में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काफी तगड़े इंतजाम किये जाने की खबर सामने आई है। जी हां रिपोर्ट्स की माने तो आलिया और रणबीर की शादी में करीब 200 बाउंसर तैनात रहेंगे। इसके लिए 10 स्पेशल बाऊंसर को जिम्मेदारी दी गई है। जो अलग अलग बॉ’डी गार्ड्स का ग्रुप बनाकर सुरक्षा में मुस्तैद रहेंगे।बता दें कि, इससे पहले कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की एजेंसी ने सिक्योरिटी का जिम्मा संभाला था।

वहीं अब रणबीर-आलिया की शादी में मुंबई के यूसुफ भाई की सिक्योरिटी एजेंसी इसकी जिम्मेदारी निभाने वाली है। खबरों की माने तो, आलिया और रणबीर कपूर की शादी में सिक्योरिटी संभालने का काम यूसुफ भाई को दिया गया है।इण्डिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘यूसुफ भाई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में सिक्योरिटी संभालेंगे।’ बता दें कि युसूफ इससे पहले भी आलिया को परसनल सेक्युरिटी भी प्रदान कर चुके हैं। कुछ समय पहले एक फोटो भी सामने आई थी जिसमे एयरपोर्ट पर युसूफ आलिया को सुरक्षा प्रदान करते नजर आये थे। उन्होंने कई दिनों तक उनके बॉ’डी गार्ड के तौर पर काम किया है। अब वह शादी में भी सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक यूसुफ भाई के पास मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स – 9/11 है। उन्हें ही इस काम के लिए हायर किया गया है। एजेंसी से 200 के आसपास बाउंसर्स बुलवाए गए हैं। इन 200 बाउंसर्स को हैंडल करने का काम 10 लड़कों को दिए जाने की खबर है। यानि इस विशाल सिक्योरिटी टीम को लीड करने के लिए भी लड़के रखे जाने की जानकारी है। इस शाही शादी में सुरक्षा व्यवस्था भी काफी भव्य होने जा रही है। इस खबर के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments