अपने को-स्टार को थप्पड़ मार चुकी है अभिनेत्री, अब नही मिल रहा है किसी भी शो मे काम!

0
291

खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में दिखाई दे चुकी स्टार शिनी दोषी टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है जिनका जन्म 15 सितम्बर,1989 को दिल्ली में हुआ था। शिनी दोषी अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं आज के समय में इनकी उम्र 29 वर्ष हो चुकी है और अपनी असल ज़िन्दगी में अब तक सिंगल ही है।अपने बेहतरीन अभिनय के कारण इन्होने लाखो दर्शको के बीच एक खास पहचान बनायीं है।

बता दे की अभिनेत्री शिनी दोषी ने संजय लीला भंसाली के टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’ के साथ डेब्यू किया था। उनके लिए संजय लीला भंसाली के शो से ज्यादा जमाई  राजा लकी रहा है। उन्होंने  इस शो से लोकप्रियता हासिल की। शो में इनके साथ गौतम रोडे भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आये थे।

शो में अपने बुरे व्यवहार को ले कर भी ये काफी सुर्खियों में रही थी। लेकिन शो के एक शूट के दौरान इन्होने अपने कोस्टार रवि दुबे को बिना वजह थप्पड़ मार दिया था।शिनी की एक बुरी आदत ये है की वो हर छोटी बात पर गुस्सा हो जाती है और अपना आपा खो देती है।

अपनी इन्ही हरकतों के कारण आज उन्हें टीवी इंडस्ट्री में काम मिलना मुश्किल हो गया है।पिछले कई समय से इन्हे किसी भी शो में मुख्य किरदार निभाने का मौका नही मिला है। आखरी बार टीवी पर लाल इश्क़ शो में छोटा किरदार निभाते नज़र आयी थी। शाइनी दोशी रीयल लाइफ में अपने हॉट अवतार की वजह से खबरों बनी रहती है, शाइनी दोशी ने कुछ वक्त से टीवी से दूर हैं और अब उनकी बिकिनी वाली फोटोज शेयर करती रहती है