प्रियंका-निक की शादी के गेस्ट लिस्ट आई सामने , इन फिल्म स्टार्स को दिया है न्योता!

0
183

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 29 नवंबर को स्टार कपल की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो 2 दिसंबर को वे जोधपर के उम्मेद भवन में शादी करेंगे। हालांकि दोनों ने वेडिंग डेट को लेकर अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। लेकिन मीडिया में उनकी शादी से जुड़े तमाम अपडेट रोज सामने आ रहे हैं।

खबरों के मुताबिक,29 नंवबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी, 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और 2 दिसबंर को निक-प्रियंका शादी के बंधन में बंधेंगे।” प्रियंका की शादी में बॉलीवुड से पहुंचने वाले मेहमानों में सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों ने नामी सेलेब्स को शादी की न्योता दिया है। शादी में 1500-2000 मेहमान शरीक होंगे।

सुनाने में आ रहा है की अभिनेत्री प्रियंका-निक दो रीति रिवाजों से शादी करेंगे। पहली हिंदू और दूसरी क्रिश्चियन। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, 2 दिसंबर को हिंदू शादी के बाद 3 तारीख को दोनों क्रिश्चियन वेडिंग करेंगे। दोनों सेरेमनी एक ही वेन्यू पर होगी। बता दे की जोधपुर में शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। निक जोनस भारत आ चुके हैं। निक का भारत में स्वागत करते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “घर पर तुम्हारा स्वागत है बेबी”।

खबरों की माने तो कपल के संगीत की तैयारियां जारी हैं। निक जोनस संगीत में इंटरनेशनल और बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करेंगे। निक मंगेतर प्रियंका के गाने “गल्ला गुड़िया” और “पिंगा” पर थिरकेंगे। संगीत में डांस की तैयारी कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े कराएंगे। प्रियंका-निक साथ में स्पेशल परफॉर्मेंस भी देंगे।

खबरों की माने तो पीसी 25 -26 तक अपनी फिल्म शूटिंग करेंगी उसके बाद  27 तारीख को वे एक चैरिटी इवेंट को में भाग लेकर 28 नवंबर को जोधपुर रवाना होंगी। 29 नवंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। सूत्रों के मुताबिक, ब्राइडल आउटफिट को अबु जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे। क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका Ralph Lauren का क्रिएशन पहनेंगी। शादी के दौरान कपल टिफनी वेडिंग बैंड्स भी शेयर करेगा। हाल ही में एक्ट्रेस की मां जोधपुर शादी की तैयारियों का मुआयना करने पहुंची थीं।