बेटे की फिल्मे कमाती है 200 करोड़ो लेकिन पिता आज भी चलाते है बस!

दोस्तों फिल्म ‘केजीएफ’ से अपने फैन्स के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता यश स्टारर कन्नड फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। कलेक्शन के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। ‘केजीएफ’ हिंदी बेल्ट में भी लोगों पर अपनी छाप छोड़ चुकी है। कमाई 200 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है।

बताद दे की अभिनेता यश की फिल्म भले ही 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा गई हो, लेकिन उनके पापा आज भी बस ड्राइवर ही हैं। उनके पिता का नाम अरुण कुमार है। पिता का मानना है कि इस पेशे के कारण ही वो अपने बेटे को बड़ा स्टार बना पाए। इसे नहीं छोड़ने वाले वो।

यश का जन्म कर्नाटक में हुआ। असली नाम उनकी नवीन कुमार गौड़ा है। यश ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘नंदा गोकुल’ से की थी। 2007 में फिल्म ‘Jambada Hudugi’ से डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म में उनका सेकंड लीड रोल था।

यश का फिल्मी करियर 12 साल का है। इसमें उन्होंने 18 फिल्मों में काम किया। बंदे के पास 40 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। 3 करोड़ के बंगले के मालिक हैं वो। एक फिल्म का 5 करोड़ से ज्यादा चार्ज करते हैं। हाल ही में यश ‘केजीएफ चैप्टर 1’ में नजर आए थे। इन दिनों वह ‘केजीएफ 2’ के तैयारी में लगे हैं। 

बता दे की अभिनेता यश और राधिका साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘नंदगोकुल’ के सेट पर हई थी और उसके बाद से वे एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। बता दें कि यश और राधिका बेटी के माता पिता भी हैं और जल्द ही वे दुसरे बच्चे का जन्म भी होने वाला है। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *