आमिर खान का बेटा है इतना हैण्डसम, बड़े बड़े डायरेक्टर तैयार है लांच करने के लिए!

0
317

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट का नाम अगर आता है तो एक ही एक्टर का नाम सामने आता है और आमिर खान बॉलीवुड के सुपर स्टार्स में से एक है इन्होने कई बड़ी फिल्मे दी है जो सुपर हिट साबित हुई है मुंबई में जन्मे आमिर एक्टर बनने से पहले टेनिस प्लेयर थे। 8 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले आमिर ने टेनिस में स्टेट लेवल पर कई चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया और अंडर 12-14 ग्रुप में चैम्पियन रहे। पिता ताहिर हुसैन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आमिर ने नेशनल लेवल पर भी टेनिस खेला है। इस फिल्म में फातिमा सना शेख लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। फिल्‍म के लिए आमिर ने अपने लुक में काफी बदलाव किया है। हाल ही में आमिर खान का बेटा एक बड़ी वजह से चर्चा में आ गया है।

अगर आप आमिर के बेटे आजाद के बारे में सोच रहे हैं तो जरा ठहरिए। ये आमिर का बड़ा बेटा जुनैद है। कई लोगों ने आमिर के बड़े बेटे जुनैद के बारे में कभी नहीं सुना होगा। लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि आखिर ये बेटा अब तक कहां था। दरअसल, खबर है कि आमिर का बेटा जुनैद थिएटर में डेब्यू करने वाला है। जुनैद आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्त का बेटा है। आमिर ने रीना से साल 2002 में डिवॉर्स ले लिया था। आमिर के बच्चों की कस्टडी रीना को मिल गई। आमिर की एक बेटी इरा खान भी है।

फिलहाल जुनैद के बारे में जानते हैं। 22 साल के जुनैद की पढ़ाई साउथ मुंबई कॉलेज से हुई है। उन्होंने एमबीए किया है। अभी तक जुनैद को पर्दे पर कभी नहीं देखा गया लेकिन पर्दे के पीछे उन्होंने बहुत काम किया है।जुनैद अपने पिता की तरह ही काम को लेकर काफी पैशनेट हैं। वो अपने दोस्तों के साथ नुक्कड़ नाटक करते हैं। साथ ही जुनैद ने फिल्‍म ‘3 ईडियट्स’ में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को असिस्ट किया था। साथ ही पीके में भी वो असिस्टेंट डायरेक्टर रहेजुनैद ड्रामा स्कूल से हैं और काम के लिए पूरी मेहनत करने को तैयार हैं। जुनैद ने मुंबई के एचआर कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है। इसके बाद आगे की पढ़ाई उन्होंने अमेरिका में की। वहीं अगर बात करें आमिर खान की तो वह अपनी अपकमिंग मूवी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग में बिजी हैं।

जुनैद एक्टिंग करने में भी इंट्रेस्टेड हैं। आमिर का कहना है कि अगर जुनैद के पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है तो जरूर उसका साथ देंगे। जुनैद किसी भी स्टार किड की तरह टैंट्रम नहीं दिखाते हैं। वो अपने फैंस के साथ फोटोग्राफ खिंचवाने के लिए कभी मना नहीं करते।जहां आमिर खान की हाइट 5 फीट 4 इंच है। वहीं जुनैद 6 फीट 3 इंच के हैं। जुनैद पढ़ाई के साथ ही फिल्में भी असिस्ट कर रहे हैं। आमिर की फिल्मों से जुड़े होने के बावजूद जुनैद लाइम लाइट से दूर रहते हैं। जुनैद के रिलेशन की बात करें तो वो अपनी ही क्लासमेट सोनम वर्मा को डेट कर रहे हैं।

जुनैद कभी अपने रिलेशन के बारे में नहीं छिपाते। मीडिया में सोनम और जुनैद की कई फोटो आ चुकी हैं। जुनैद आमिर के छोटे बेटे आजाद राव से 18 साल बड़े हैं। जुनैद, इरा और आजाद की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। आमिर की पत्नी किरन राव की भी जुनैद से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। किरन का कहना है कि जुनैद बहुत होशियार लड़का है। मुझे नहीं पता कि उसके फ्यूचर प्लान क्या हैं। लेकिन वो जो भी करेगा मैं उसका साथ दूंगा। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जिनकी डेब्यू की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। खबरे आ रही है की आमिर खान के बेटे भी जल्द ही डेब्यू कर सकते है।