ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन ने अदा की ये खास रस्म, कन्यादान के वक्त भावुक हुआ अंबानी परिवार

0
456

दोस्तों भारत के सबसे अमीर बिज़नेस मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से हो गई। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर देश-विदेश के दिग्गज राजनेता पहुंचे थे। ईशा की शादी अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया से हुई। आनंद पीरामल बारात लेकर एंटीलिया पहुंचे तो मुकेश अंबानी ने गले लगाकर उनका स्वागत किया।

इस स्पीच को सुनने के बाद ईशा, नीता और मुकेश अंबानी काफी भावुक हो गए । स्पीच के बाद ही नीता और मुकेश अंबानी ने कन्यादान की रस्म पूरी की। ईशा और आनंद ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहे थे ।

ईशा अंबानी की जयमाल के अलावा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का मंडप में बैठे हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुकेश अंबानी ईशा अंबानी को देखकर इमोशनल नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए यह वीडियो

इसके अलावा ईशा और आकाश के जयमाल का वीडियो भी सामने आया है । इसमें सीता-राम के गाने पर दोनों एक-दूसरे को जयमाल पहनाते नजर आ रहे हैं । जयमाल के समय आम शादियों की तरह ही आनंद को उनके दोस्तों ने अपने कंधे  पर उठा लिया।

ईशा जयमाल नहीं डाल पाईं तो उनके भाई आगे आए । अनंत और आकाश अंबानी ने ईशा को कंधों पर उठा लिया । इस तरह दोनों ने एक-दूसरे को जयमाल पहनाया । इन सारी रस्मों के बीच अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता, ईशा के साथ ही रहीं।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की बात करें तो आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव , आलिया भट्ट, गौरी खान-शाहरुख खान, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े स्टार्स पहुंचे। राजनेताओं में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलरी क्लिंटन और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस नए-नवेले जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।