Breaking News

मुंबई हमले के शहीदों को बच्चन परिवार ने दी श्रद्धांजलि, अमिताभ ने दी शानदार प्रस्तुति!

दोस्तों मुंबई में साल 2008 26 नवम्बर को हुए आतंकी हमले को 11 बरस हो गए हैं, ले 26/11 हमले की 11वीं बरसी पर हमले में मारे गए 166 लोगों को श्रद्धांजलि दी। देश में हर साल 26 नवंबर को शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कई विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं।

एक कार्यक्रम मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर भी आयोजित किया गया। अमिताभ ने अपने शानदार प्रदर्शन से वहां मौजूज दर्शकों के साथ ही अपने परिवार वालों को भी भावुक कर दिया। समारोह में अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और बेटी श्वेता बच्चन उपस्थित थीं। इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन समेत देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने भी शिरकत की।


बता दे की अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर ने मंच पर विशेष प्रस्तुति दी। उनके साथ मंच पर मौजूद कलाकारों ने भी शहीदों को कुछ इस अंदाज में नमन किया। मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों की श्रद्धांजलि सभा में अमिताभ बच्चन काले रंग के कुर्ते-पायजामे में यहां पहुंचे। उन्होंने मंच पर शहीदों को विशेष रूप से श्रद्धांजलि दी।
कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी पहुंचे। ऐश्वर्या ने पीले रंग का सूट पहना हुआ था। अमिताभ बच्चन जब मंच पर मौजूद थे तो अभिषेक और ऐश्वर्या दर्शकों के साथ बैठकर पूरा कार्यक्रम देख रहे थे। अभिषेक-ऐश्वर्या के अलावा अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन भी पहुंची थीं।

2008 में 26 नवंबर को मुंबई में हुए बड़े आतंकी हमले में कम से कम 166 लोग मारे गए और 300 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लेकिन आजतक इसके मास्टरमाइंड हाफिज सईद को सजा नहीं हुई है। इस हमले में 10 आतंकवादियों के बीच जिंदा पकड़े गए एकमात्र आतंकवादी अजमल कसाब को नवंबर 2012 में मौत की सजा सुनाई गई थी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.