76 साल की उम्र में पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल करेंगे बिग बी, अक्षय कुमार भी आयेंगे नजर!

0
123

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई शानदार किरदार किए हैं। अमिताभ बच्चन ने कई तरह के किरदार किये जो आज भी यादगार है,  फिल्म ‘पा’ का किरदार उनके फिल्मी सफर के सबसे यादगार रोल में से एक है। वहीं बिग बी एक बार फिर से अपने फैंस के लिए बेहद अलग और खास किरदार में नजर आने वाले हैं। जिसे देखकर उनके फैंस भी हैरान हो जाएंगे।

  खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म में ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे। हॉरर कॉमेडी फिल्‍मों को दर्शकों की ओर से मिल रहे खूब प्‍यार के बाद इस जॉनर की फिल्‍मों को बनाने के लिए निर्माता निर्देशक रूचि दिखा रहे हैं। यही वजह है कि साउथ की सुपरहिट फिल्‍म कंचना का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है।

 खबरों की मानें तो ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए लगातार ‘कंचना’ फिल्म के हीरो राघव लॉरेंस से संपर्क में हैं। 

इस फिल्‍म में अक्षय कुमार की मुख्‍य भूमिका होने से पॉपुलैरिटी में इजाफे की उम्‍मीद बढ़ गई थी। अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्‍म के साथ बॉलीवुड का एक और बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है। बता दें कि तमिल भाषा में अब तक ‘कंचना’ के कुल 4 सीक्वल बन चुके हैं। इस फिल्म के सभी सीक्वल्स को दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला है। दर्शकों ने फिल्म के मुख्य एक्टर राघव लॉरेंस की एक्टिंग को काफी पसंद किया है।