14 साल बाद छलका सारा अली खान की माँ का दर्द, बोलीं पिता के बिना बच्चों को कैसे पाला!

0
1602

सारा अली खान ने आज से पूरे एक महीने पहले ही बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया। अपनी हाजिर जवाबी और तेज दिमाग के साथ बेहतरीन एक्टिंग के चलते सारा ने सबका दिल जीत लिया। सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ हाल ही में रिलीज हुई है। सारा के साथ इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह भी हैं। सारा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म में सारा के लीड हीरो रणवीर सिंह हैं। इससे पहले सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने एवरेज बताया।

फिल्मों में एक्टिंग करने में सारा की मां अमृता सिंह उनकी मदद कर रही हैं। यहां तक कि अमृता ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का चयन करती हैं। इन दिनों सारा अली खान को धड़ाधड़ फिल्में मिलती जा रहीं हैं। सारा की कामयाबी के पीछे उनकी मां का भी बड़ा हाथ है।

आपको बता दें हाल ही में अमृता सिंह ने अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बयान दिया है। जब अभिनेत्री अमृता सिंह से पूछा गया कि पिता के बिना इब्राहिम और सारा की देखभाल उन्होंने कैसे की, इस पर वो कहती हैं, जब जिम्मेदारी सिर पर पड़ती है, सब खुद ही हो जाता है। अमृता सिंह से सवाल ये भी था कि उन्होंने दूसरी शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा । इसके जवाब में अमृता चुप ही रहीं।

अमृता ने अपनी फिल्मीं करियर की शुरुआत फिल्म बेताब से 1983 में की थी।  इस फिल्म में वह सनी देओल के साथ नजर आयीं थी।  उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।  जिनमे फिल्म मर्द शामिल हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट मेगास्टार अमिताभ बच्चन नज़र आये थे।