शादी से पहले ही प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रही है ये एक्ट्रेस, बेबी बंप की तस्वीरें की शेयर

0
1211

 

सुपरहिट फिल्म एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इंग्लैंड की मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन ने सगाई कर ली है. एमी ने इन्स्टाग्राम पर अपने मंगेतर के साथ एक फोटो पोस्ट की है. एमी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इस ब्लिंग और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में भी काम किया है.

 

एमी के मंगेतर जॉर्ज पानायिटू बेहद अमीर है. और उनकी गिनती UK के अमीर लोगों में होती है। लंदन में उनके कई लग्जरी होटल हैं, जिनमें हिल्टन, पार्क प्लाटा, डबल ट्री शामिल है। इसके अलावा वे एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर भी हैं और लग्जरी होटल चैन के मालिक हैं.

View this post on Instagram

Goodmorning Paradise ✨

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी ने अभी तक शादी नहीं की है और वे अपनी प्रेगनेंसी को भी बहुत एन्जॉय कर रही है. एमी ने अपनी कुछ पुरानी प्रेग्नेंसी फोटोज के साथ इसे कंपेयर करते हुए शेयर किया है। तस्वीर में एमी ने हफ्तों का जिक्र करते हुए बताया है कि कैसे उनका बच्चा बड़ा हो रहा है। कैप्शन में एमी जैक्सन ने लिखा-‘बेबी पी ग्रोइंग एंड ग्रोइंग…’

कुछ ही दिनों पहले एमी ने अपने बाॅयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ लंदन इंगेस्टमेंट की थी। सगाई की तस्वीरों में एमी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं। एमी और जॉर्ज साल 2015 से रिलेशनशिप में है। जॉर्ज ब्रिटेन के अरबपति परिवार से आते हैं। एमी के मंगेतर ने 16 साल की उम्र में ही पिता का ग्रुप संभाल लिया था।