कभी बॉयफ्रेंड ने की थी सरेआम पिटाई, अब 3600 करोड़ के मालिक से की इस एक्ट्रेस ने सगाई

0
407

 

सुपरहिट फिल्म एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इंग्लैंड की मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री एमी  जैक्सन ने सगाई कर ली है. एमी ने इन्स्टाग्राम पर अपने मंगेतर के साथ एक फोटो पोस्ट की है. एमी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इस ब्लिंग और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में भी काम किया है.

 

एमी के मंगेतर जॉर्ज पानायिटू बेहद अमीर है. और उनकी गिनती UK के अमीर लोगों में होती है। लंदन में उनके कई लग्जरी होटल हैं, जिनमें हिल्टन, पार्क प्लाटा, डबल ट्री शामिल है। इसके अलावा वे एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर भी हैं और लग्जरी होटल चैन के मालिक हैं. लेकिन जॉर्ज जेल की हवा भी खा चुके हैं.

 

दरअसल उन्हें अपने भाई के साथ मिलकर दो पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में छह महीने की जेल हुई थी. इसके साथ ही 18 महीने के लिए बर्खास्त भी किए गए थे। उनकी कुल संपत्ति 3600 करोड़ से भी ज्यादा है. लेकिन एमी की लाइफ भी काफी उतर चढ़ाव भरी रही है.

इससे पहले एमी जैक्सन का भी 3 लोगों के साथ अफेयर रह चूका है. एमी ने प्रतीक बब्बर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसी समय उनके साथ इनके अफेयर के चर्चे हुआ करते थे. और दोनों एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे. यहाँ तक की दोनों ने एक दुसरे के नाम के टैटू भी बनवा लिए थे. एमी ने अपने हाथ पर लिखवाया था-‘मेरा प्यार मेरा प्रतीक’। वहीं प्रतिक ने अपने हाथ पर ‘मेरा प्यार मेरी एमी’ गुदवाया था. लेकिन दो साल के अफेयर के बाद ये अलग हो गए.

इसके बाद ऐमी का नाम लिवरपूल के बॉक्सर जोए सेलकिर्क के साथ भी जुड़ा. लेकिन इनके साथ एमी का अनुभव बिलकुल अच्छा नहीं रहा. कहा जाता है कि एक होटल के बाहर सेलकिर्क ने ऐमी जैक्सन से मारपीट की थी, जिसके लिए इस बॉक्सर को जुर्माना भी झेलना पड़ा था. और इनका ब्रेकअप हो गया.

 

इसके बाद एमी अभिनेता रयान थॉमस से प्यार करने लगी लेकिन मात्र 7 महीने में ही ये भी अलग हो गए. एमी इंग्लैंड की मॉडल है और हिंदुस्तान में इन्होने तमिल फिल्म ‛मद्रासापतिनम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.