एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह के साथ रिश्‍ते पर तोड़ी चुप्पी,कह दी ये बड़ी बात

0
272

 

टीवी एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लौखंडे अब फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. बता दें सुशांत सिंह भी एक टीवी एक्टर थे और उनका अफेयर उनकी को एक्ट्रेस अंकिता से था. लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया. और अब अंकिता भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.

कंगना रनौत के साथ अंकिता इस फिल्म में एक अहम रोल करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में उनकी काम की सुशांत सिंह राजपूत ने भी तारीफ की थी। सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम के जरिए अंकिता की तारीफ की है. जिसके बाद एक बार फिर इन दोनों के रिश्ते की बात सामने आई.

लेकिन इस बार अंकिता ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है. अंकिता ने कहा  सुशांत सिंह राजपूत हमेशा ही एक-दूसरे के साथ अच्‍छे तरीके से पेश आते रहे हैं। साथ ही यह भी अच्‍छा है कि आप एक-दूसरे के काम की तारीफ करते हैं। ये तो एक ऐक्‍टर ने दूसरे ऐक्‍टर के काम की तारीफ की बस।

 

मेरे ख्‍याल से ऐसा करने में कोई बुराई भी नहीं है।’ अंकिता ने कहा कि उनके और सुशांत के बीच इससे ज्‍यादा कुछ नहीं है। इंस्‍टाग्राम पर या किसी भी सोशल साइट पर एक-दूसरे की तारीफ करने में कोई बुराई नहीं है। इसके साथ ही अंकिता ने कहा कि ऐसा हरगिज नहीं है कि वह इस तरह खुद को डिफेंड कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘बात बस इतनी है कि सुशांत ने मैसेज किया, मैंने भी रिप्‍लाई कर दिया।

गौरतलब है की अंकिता इस वक़्त विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में है. अंकिता ने विकी के बारे में भी बात की और स्वीकार किया की ये दोनों रिलेशनशिप में है. उन्‍होंने विकी के साथ अपने प्‍यार की बात को भी एक्‍सेप्‍ट किया और कहा ‘हां मैं प्‍यार में हूं।