Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiनए घर में अंकिता लोखंडे की तस्वीरों ने फैन्स को दिलाई कटरीना...

नए घर में अंकिता लोखंडे की तस्वीरों ने फैन्स को दिलाई कटरीना की याद, कहा- अब हलवा का है इंतजार!

दोस्तों विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी काफी चर्चा में रही। शादी के दौरान की तस्वीरें और बाद के रश्मों की तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं। इनके बाद 14 दिसंबर को अंकिता लोखंड भी खबरों में बनी रही। प्री वेडिंग रिचुअल्स और पोस्ट वेडिंग के हर अपडेट विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए। और अभी भी कर ही रहे हैं। ऐसे में अंकिता ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटो शेयर कीं, जो उनके नए घर की है। इस पर फैन्स ने भी कई अतरंगी कमेंट्स किए, जिसे देखकर आपको ViKat की याद आ जाएगी।

इस साड़ी में ऐक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही हैं, जिसे देखकर हर कोई इनका दीवाना हो जाए। अंकिता ने हालांकि इस फोटो पर अपने लुक्स को लेकर एक कैप्शन लिखा है। वह कहती हैं, ‘साड़ी को इस तरह गर्व से पहनना मतलब, बिना कहे ही लोगों को बता देना कि मैं कौन हूं।’ इस तस्वीर को अब तक दो लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। कुछ ने इनकी तारीफ में कसीदे भी पढ़े हैं। माही विज ने इन्हें हिरोइन कहा, तो आरती सिंह ने ऐक्ट्रेस को प्यारी बताया। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने लिखा, ‘साड़ी तो सुंदर है ही, तुम भी एक परी की तरह दिख रही हो। हैप्पी बर्थडे बेबी। तुमको खूब सारा प्यार और दुआ भेज रही हूं।’

वहीं, एक फैन्स ने व्यंग करते हुए लिखा, ‘हम आपके हलवा पोस्ट का वेट कर रहे हैं।’ तो दूसरे ने उनके खाली हाथ देखते हुए कहा, ‘इतनी जल्दी चूड़ा क्यों उतार देते हैं।’ आपको याद हो तो कटरीना ने शादी के बाद एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने हलवा की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैंने बनाया है।’ और अभी हाल ही में जब कटरीना को पैपराजी ने स्पॉट किया था, तब वह व्हाइट हूडी और लाल चूड़ा में नजर आई थीं। इनसे ही रिलेट करते हुए फैन्स ने अंकिता से वही बातें पूछी हैं। इसके पहले विक्की जैन ने शादी के बाद अंकिता के गृह प्रवेश का वीडियो भी पोस्ट किया था। इसमें सफेद चादर के ऊपर कलश को पैर से गिराते हुए अंकिता ने घर में एंट्री की थी। फैंस ने उस वीडियो को अपना ढेर सारा प्यार दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments