नम आंखों से अनूप जलोटा ने दी मां को अंतिम विदाई, अंतिम दर्शन को पहुंचे ये सितारे!

0
188

भजन सिंगर और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अनूप जलोटा की मां कमला जलोटा का रविवार को अंतिम संस्कार किया गया। अनूप की मां का निधन 19 जुलाई को हो गया था। मुंबई के हिंदुुजा अस्पताल में शुक्रवार सुबह अनूप जलोटा की 85 वर्षीय मां कमला जलोटा ने अपनी आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर आने के बाद अनूप और उनके परिवार और उनके जानने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गई।

खबर के मुताबिक, कमला जलोटा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। उनकी तबीयत कई दिनों से खराब थी। निधन से पहले उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह हॉस्पिटल में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अनूप की मां के निधन पर बॉलीवुड से प्रतिक्रियाएं सामने आईं।

रविवार को अनूप जलोटा ने मां को आखिरी विदाई दी और उनका अंतिम संस्कार किया। इस शोक सभा में अनूप के सिंगिंग इंडस्ट्री के बहुत से दोस्त और साथी कलाकार मौजूद थे। सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा की मां के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आ गई हैं। अनूप जलोटा ने मां की अर्थी को कांधा दिया। इस दौरान अनूप जलोटा की आंखों में आंसू थे। फ्यूनरल की कई तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में अनूप जलोटा सफेद धोती पहने नजर आ रहे हैं। फ्यूनरल में बॉलीवुड की कई हस्तियां नजर आईं। विंदू दारा सिंह और पंकज उधास भी पहुंचे थे। 

इसके अलावा इस शोक सभा में अनूप के परिवारवाले मौजूद थे। इस गम के मौके पर अनूप के करीबी उनके साथ खड़े थे, अनूप ने रियलिटी शो बिग बॉस 12 में भाग लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने जसलीन मथारू के साथ इस शो में हिस्सा लिया था और सभी को बताया था कि वे जसलीन के साथ रिश्ते में हैं। इन दोनों की उम्र में लगभग 39 साल का अंतर है और यही बात लोगों के गले नहीं उतरी। हालांकि अनूप ने शो से बाहर होने के बाद इंटरव्यू में कहा था कि उनके और जसलीन के रिश्ते की बात झूठी थी और इन दोनों के बीच कुछ भी नहीं है।