Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiअनुज की मदद का वादा करेगा वनराज, मिलकर लेंगे मालविका का बदला!

अनुज की मदद का वादा करेगा वनराज, मिलकर लेंगे मालविका का बदला!

दोस्तों फेमस एक्ट्रेस रुपाली गांगुली स्टारर फेमस टीवी शो ‘अनुपमा की कहानी इन दिनों नए-नए ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है। नए साल में इस सीरियल ने ऐसा मोड लिया है जिसके बाद अब कुछ नए किरदारों की एंट्री की दस्तक भी माना जा सकता है। बीते दिनों शो में एंट्री लेने वालीं एक्ट्रेस अनेरी वजानी यानी मालविका की जिंदगी के राज शो को नई दिशा में ले जा रहे हैं। आज के एपिसोड में एक ऐसे ही शख्स से बदला लेने के लिए अनुज और वनराज एक साथ आते नजर आने वाले हैं।

बीते दिन हमने देखा कि मालविका पार्टी में जाने के लिए तैयार होती है, तभी एक पुरुष को अपनी पत्नी पर हाथ उठाता देख वह सदमे में चली जाती है। इसके आगे हम आज देखेंगे कि वह खुद को एक कमरे में कैद कर लेगी और अनुज-अनुपमा मिलकर दरवाजा खोलेंगे लेकिन अंदर का नजारा देख अनुपमा की आंखें फटी रह जाएंगी। वहीं अनुज भी इस सब को देखकर गहरे सदमे में चला जाएगा। क्योंकि मालविका जोर-जोर से चिल्लाएगी कि मुझे मत मारो, मुझे मत मारो, दर्द हो रहा है, मुझे छोड़ दो।

अनुज बैचेन होकर कमरे से बाहर चला जाएगा लेकिन अनुपमा को तभी एक दवा दिखेगी। वह अनुज को आवाज लगाकर बुलाएगी। तब अनुज देखेगे और कहेगा कि ये डिप्रेशन की दवाएं हैं लेकिन अनुज की बातों से अहसास होगा कि उसे भी नहीं पता था कि मालविका डिप्रेशन से जूझ रही है। यहां दूसरी ओर हम देखेंगे कि शाह हाउस में पार्टी के दौरान सभी अनुपमा को मिस कर रहे हैं। समर और वनराज बार-बार अनुज, अनुपमा और मालविका को कॉल करेंगे। पाखी यानी स्वीटी हर पल पर घड़ी देखेगी और वनराज से पूछेगी कि उसकी मां आएगी ना? तब घर में सभी को चिंता होगी कि आखिरकार सब कहां रह गए लेकिन इस समय में भी काव्या घर में सबके सामने जहर उगलने से बाज नहीं आएगी।

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज, अनुपमा को बताएगा कि जब उसने अक्षय को मालविका की जिंदगी से दूर किया उसके बाद उसने एक लड़का देखकर अपनी बहन की शादी कर दी थी लेकिन मालविका की शादी इंसान नहीं बल्कि एक हैवान से हुई थी। अनुज बताएगा कि न्यू ईयर की शाम मालविका के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गई थीं। तब वह उसे अपने साथ लाया था लेकिन वह हैवान उसके हाथ से निकल गया।

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा के शाह हाउस ना पहुंचने पर वनराज सबका हाल जानने के लिए अनुज के घर आएगा। वह आकर देखेगा कि अनुपमा की गोद में मालविका और अनुज दोनों रो रहे हैं। इसके बाद वनराज के सामने जब ये सच आएगा तो वह अनुज से कहेगा कि वह उसके साथ है। जब भी जरूरत होगी वह उसका साथ देगा। ऐसे में अब दो ऐसे किरदार शो में एंट्री ले सकते हैं जिसके बाद शो पूरी तरह नई कहानी में बदल सकता है। शो में एक तो मालविका का बॉयफ्रेंड अक्षय आ सकता है, जो पहले ही लालची होने का टैग ले चुका है। दूसरा उसका पति भी शो में आकर नई तबाही ला सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments