Thursday, August 4, 2022
HomeHindiइवेंट में इमोशनल हुए विराट कोहली, हाथ पर किस करती दिखीं अनुष्का!

इवेंट में इमोशनल हुए विराट कोहली, हाथ पर किस करती दिखीं अनुष्का!

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला क्रिकेट स्टेडियम का नाम गुरुवार को बदल दिया गया। यह स्टेडियम अब पूर्व वित्त मंत्री और दिल्ली एंड जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष अरुण जेटली के नाम पर जाना जाएगा। जेटली का निधन पिछले महीने हुआ था। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक कार्यक्रम के दौरान स्टेडियम के नाम को बदलने के साथ-साथ नए पवेलियन स्टैंड का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखा गया। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे।

इस घोषणा के बाद विराट कोहली के नाम पर भी इस स्टेडियम में एक स्टैंड का अनावरण किया जाएगा और इस स्टेडियम में अब विराट कोहली स्टैंड को भी देखा जा सकेगा। विराट और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही एक्ट्रेस और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी समारोह में आई थीं। सोशल मीडिया पर कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय कप्तान पत्नी अनुष्का शर्मा के हाथों को पकड़कर बैठे हैं। इस दौरान अनुष्का उनके हाथ को चूम रहीं थी।


बता दे की कार्यक्रम के दौरान  डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने वहां मौजूद लोगों के साथ एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा, ‘विराट के पिता के देहांत के बाद जेटली उनके घर गए थे। उस समय विराट अंडर-19 टीम में थे और उन्हें एक मैच खेलना था। पिता के देहांत के बाद उन्होंने उस मैच को पूरा किया। इस पर जेटली ने उनकी तारीफ में कहा था कि वे एक दिन बड़ा नाम कमाएंगे।

रजत शर्मा की बातों को सुनकर कोहली भावुक हो गए। अनुष्का ने इस दौरान उन्हें संभालाती नजर आई। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अनुष्का पहले विराट के हाथ पर किस करती हैं उसके बाद विराट उनका हाथ और मज़बूती से पकड़ लेते हैं। दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। विराट जहां सिंपल फॉर्मल्स में थे वहीं अनुष्का ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आईं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments