प्रेग्नेंसी को लेकर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा!

0
322

दोस्तों इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसम्बर को एक साल होने वाले हैं। इस बीच मीडिया में खबरों आ रही है कि कहा जा रहा था कि अनुष्का और विराट जल्द ही फैमिली प्लानिंग की सोच रहे हैं। वहीं खबर ये सामने आई थी अनुष्का प्रेग्नेंट हैं। पिछले कुछ दिनों सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की कुछ फोटे वायरल हो रही थी जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं। आखिरकार इस अफवाह पर अनुष्का ने चुप्पी तोड़ते हुए इस करारा जवाब दिया है। लेकिन अनुष्का शर्मा ने अब अपनी प्रेग्रेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। अपनी अपकमिंग फिल्म जीरों के प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा ने ये खुलासा किया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं।

प्रेग्नेंसी पर अनुष्का ने कहा कि, मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आती हैं। ये पूरी तरह से बेकार की बातें हैं। सबसे बड़ा फैक्ट ये है कि आप शादी तो छ‍िपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं। जब ऐसी खबरें आती हैं, उसके 4 महीने बाद उन खबरों का सच भी सामने आ जाता है क्योंकि प्रेग्नेंसी छ‍िप नहीं सकती है’। साथ ही अनुष्का ने कहा कि, ‘ऐसी खबरों से कई बार एक्ट्रेस को सामना करना पड़ता है, लेकिन मेरे लिए ये अफवाह कोई मायने नहीं रखती है। इन द‍िनों मैं लगातार काम कर रही हूं, इसलिए किसी और प्लान‍िंग के बारे में नहीं सोच रही हूं।’

आपको बता दें कि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अनुष्का के लुक और उनके रोल को लेकर काफी बातें की जा रही है। इस फिल्म में वह शारीरिक रूप से चैलेन्ज एक लड़की का रोल प्ले करने वाली हैं।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म अनुष्का शर्मा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से जूझ रही है। वे एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं। अनुष्का ने अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत की। इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली। फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी नजर आईं। उन्हें बोलने में भी तकलीफ होती है। शाहरुख के किरदार को उनसे प्रेम हो जाता है।