22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं अरबाज खान, साल 2017 में हुआ था मलाइका से तलाक!

0
634

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुल्तान कहे जान वाले अभिनेता सलमान के फैंस को उनकी शादी का इंतजार है लेकिन 53 के हो चुके सुल्तान अभी भी शादी करने के लिए नहीं तैयार हैं, वही खबरे आ रही है की सलमान खान के घर में एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। बता दे की शादी अभिनेता सलमान नहीं उनके छोटे भाई अरबाज़ की होने जा रही है।

सलमान से 2 साल छोटे अरबाज 51 साल की उम्र में खुद से 22 साल छोटी जियोर्जिया एंड्रियानी  से शादी करने जा रहे हैं। ख़ान फैमली भी अरबाज़ और जियोर्जिया की शादी करने के लिए रेडी हो गई है। एक बार ऑलरेडी शादी का लड्डू खा चुके अरबाज़ ख़ान जल्द ही अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया एंड्रियानी  के साथ शादी करने जा रहे हैं। ख़ान फैमली में तो अरबाज़ की दूसरी शादी की तैयारियां भी स्टार्ट हो गई है। हाल ही में जियोर्जिया के पापा अंदरानी इसी सिलसिले में मुंबई आए थे। ख़ान ख़ानदान ने अंदर शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है। ख़ान फैमली जल्द ही अरबाज़ और जियोर्जिया की शादी को लेकर ऑफीशियल एनाउंसमेन्ट कर  सकती है।

खबरे आ रही है की  जियोर्जिया के पापा  ने अपनी इस इंडिया विज़िट के दौरान ख़ान फैमली के साथ मिलकर जियोर्जिया और अरबाज़ की शादी की डेट फिक्स कर दी है। अरबाज़ और जियोर्जिया को हर तरफ से ग्रीन सिग्नल मिल चुका है लेकिन दोनों की शादी से अगर किसी को दिक्कत है तो वो हैं अरबाज़ के बड़े भाई सलमान ख़ान। पता चला है कि इतनी जल्दी जल्दी में अरबाज़ का जियोर्जिया के साथ शादी करने का फैसला सलमान को हज़म नहीं हो रहा है। सलमान चाहते हैं कि अरबाज और मलाइका पहले अपने बेटे अरहान का करियर सेट करें फिर शादी करें।

बता दे की अभिनेता अरबाज़ की पहली शादी की तरह ही उनकी दूसरी शादी भी धूम-धाम से होगी। एक तरफ अरबाज शादी की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं 45 साल की उम्र में उनकी एक्स वाइफ मलाइका भी अर्जुन कपूर के साथ शादी करेंगी। ये बात तय है कि पहले अरबाज की शादी होगी उसके बाद मलाइका खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ सात फेरे लेंगी।हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका को एक साथ देखा गया था हालाकि दोनों इस बात को सबके सामने काबुल नही किया है लेकिन दोनों के रिश्ते को देख कर लगता है की दोनों जल्द ही शादी कर कर सकते है।