सिद्धू के बाहर जाते ही कपिल के शो का नया प्रोमो रिलीज, वीडियो में देखें अर्चना की एंट्री

0
155

 

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी के खिलाफ बेहद गुस्सा है. हर जगह पाकिस्तान का विरोध किया जा रहा है. देश में हर किसी ने इस आतं’की हमले की कड़ी निंदा की है और मांग कर रहे है की पाकिस्तान को इसका करारा जवाब दिया जाये. इसके साथ ही पूरा बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट मीडिया भी अब इस लड़ाई में कूद पड़ा है.

 

अब बॉलीवुड ने भी पाकिस्तान के सभी कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबन्ध लगा दिया है. मतलब अब कोई भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट बॉलीवुड में काम नहीं करेगा. लेकिन आपको बता दें पहले के समय में कई पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड में काम कर चुके है और करोड़ों कमा भी चुके है. अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज़ करने से मना कर दिया है.

यही नहीं देश में भी पाकिस्तान का समर्थन करने वालों के खिलाफ बहुत रोष है. पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान देकर नवजोत सिंह सिद्धू बुरे फंस गए हैं। शो छोड़ने को लेकर जहां सिद्धू का बयान सामने आया है तो वहीं चैनल ने द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है। इस प्रोमो में कपिल शर्मा बतौर जज पहुंचीं अर्चना पूरन सिंह का वेलकम करते नजर आ रहे हैं।

 

इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरन सिंह जज करती हुई नजर आएंगी। इस प्रोमो को रिलीज करते हुए कैप्शन भी लिखा गया है। कैप्शन में लिखा है कि सोनी टीवी अर्चना पूरन सिंह का स्वागत करता है। द कपिल शर्मा शो में अगले रविवार उनसे मुलाकात होगी। सोनी चैनल के कपिल शर्मा शो के इस नए प्रोमो वीडियो के बीच नवजोत सिंह सिद्धू का बयान भी आया है।