Breaking News

अर्चना ने किया कपिल की फीस का खुलासा, कपिल बोले- एक बच्ची का बाप हूं, घर चलाना पड़ता है!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा के शो खूब पंसद किया जा रहा है। कपिल शर्मा शो बीते हफ्ते टीआरपी में नंबर तीन पर था। कपिल शर्मा हमेशा ही शो में अर्चना का मज़ाक उड़ाते नज़र आते है। लेकिन कई बार अर्चना भी कपिल की खिंचाई करते अंज़र आ चुकी है। ऐसा ही कुछ हुआ जब अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो पर आये थे। इस दौरान शो में कपिल की फीस को लेकर भी वह कई बार कुछ न कुछ कह चुकी हैं।


हाल ही में अर्चना ने कपिल की फीस के बारे में ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर वहां मौजूद मेहमान भी हैरान रह गए। अर्चना ने कपिल के फीस वाली बात अजय देवगन और काजोल के सामने कही थी। कपिल की बात पर अजय ने कहा था- ‘तेरे 103 एपिसोड हो गए। तूने किसी को यहां आने दिया, यहीं खा गया न सब। अजय का जवाब सुनकर अर्चना भी कपिल की फीस को लेकर कमेंट करती हैं।’ अर्चना कहती हैं- ‘कपिल इतने पैसे लेता है कि हम लोगों के लिए बहुत थोड़ा बचता है। अर्चना की यह बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद कपिल मजाकिया अंदाज में कहते हैं- ‘लूट लो, आओ लूट लो, एक बच्ची का बाप हूं घर चलाना होता है।’



बात सिर्फ यहीं नहीं खत्म होती है। कपिल की ये बातें सुनकर अजय चुटकी लेते हुए कहते हैं- ‘जब तेरे बच्ची बड़ी होगी और ये एपिसोड देखेगी तो बोलेगी कि मेरे पैदा होते ही भीख मांगना शुरू कर दिया था।’ आपको बता दें, इससे पहले भी अर्चना फीस को लेकर शो में अपना दर्द बयां कर चुकी हैं। वहीं अजय और काजोल की फिल्म ‘तानाजी’ कलेक्शन के मामले में बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है। बहुत जल्द अजय देवगन की फिल्म 200 करोड़ का आकड़ा पार कर सकती है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *