श्रीदेवी के निधन के तुरंत बाद दुबई गए थे अर्जुन कपूर, 1 साल बाद बताई असली वजह

0
615

 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और श्रीदेवी ने हमेशा दूरी ही बनाये रखी. अब श्रीदेवी का निधन हो चूका है. बता दें श्रीदेवी रिश्ते में अर्जुन कपूर की माँ थी लेकिन सौतेली. अर्जुन ने पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी. लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन तुरंत अपनी शूटिंग छोड़कर दुबई पहुँच गए थे. बता दें श्रीदेवी की मौत दुबई में रहस्यमई हालात में हुई थी.

अर्जुन ने इस मुश्किल की घडी में अपनी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर का भी पूरा साथ दिया था. जिस वक्त श्रीदेवी का निधन हुआ था उस वक्त अर्जुन नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग कर रहे थे। अर्जुन ने 7 दिन की छुट्टी ली थी और इस मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ थे अब सालभर से ज्यादा समय बीतने के बाद अर्जुन ने पहली बार इसपर खुलकर बात की है. एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने इस बात का खुलासा किया।

अर्जुन कपूर ने बताया कि “जब मुझे यह दुखद खबर मिली तो मैं तुरंत अर्चना शौरी मौसी से मिलने गया। उन्होंने कहा जो दिल कहे वही करो। इसके बाद मैंने अंशुला से बात की। दोनों से बात करने के बाद मैं पिता बोनी कपूर के पास दुबई गया। मैं और अंशुला हमेशा जाह्नवी और खुशी के साथ हैं। मुझे खुशी है कि मैंने उस वक्त अपने दिल की बात सुनी। मुझे अब किसी भी बात का कोई पछतावा नहीं है। यह ऐसी तकलीफ है जिसे मैं अपने दुश्मनों के लिए भी नहीं मांग सकता।’

अर्जुन ने आगे कहा- ‘मेरी मां मेरे पिता को बहुत प्यार करती थीं। वो भी चाहतीं कि ऐसे समय में मैं अपने पिता के पास रहूं। उनके करीबी लोग उनके पास रहें। ये पल बहुत मुश्किल था। मैंने भी ये सब झेला है। मेरे अंदर जो खालीपन है वो सिर्फ अंशुला को महसूस होता है और वो ही इसे भर सकती है।’। यहां तक कि दोनों बहनों जाह्नवी और खुशी को भी संभाला था।

अर्जुन को लेकर बोनी कपूर ने भी बयान दिया था। बोनी कपूर ने कहा था -‘अर्जुन बहुत समझदार हैं और चारों बच्चे एक साथ हैं। अर्जुन को अपनी जिम्मेदारियों का एहसास है। श्रीदेवी के निधन के बाद वह सबकुछ छोड़कर सीधे मेरे पास दुबई पहुंच गया था। इस बीच अंशुला ने जाह्नवी और खुशी का ध्यान रखा था। सिर्फ अर्जुन ही नहीं बल्कि मेरे सारे बच्चे अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी समझते हैं।’