शुरू हुई अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तैयारियां, इस दिन हो सकती है शादी!

0
490

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार इन दिनों परवान चढ़ा हुआ है। दिन पे दिन इस कपल का प्यार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अब ये जोड़ी बॉलीवुड में अफेयर के मामले में सबसे ऊपर ट्रेंड हो रही है। हाल ही में ऐसा सुनने में आया है की जल्द ही ये कपल शादी करने वाला है।  जानकारी अनुसार अर्जुन और मलाइका मार्च के अंत में और अप्रैल के शुरूआत मे शादी करने के बारे में विचार कर रहे हैं। जी हाँ एक्ट्रेस की टीम से जुड़े एक शख्स ने इस खबर का खुलासा किया है।

शुरू हुई अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तैयारियां, इस दिन हो सकती है शादी! 1

हाल ही में मलाइका ने अपनी टीम को अपनी शादी की सभी तैयारी के बारे ने बता दिया जानकारी दी है। सुनने में आया है की मलाइका अपनी शादी को बहुत प्राइवेट रखने वाली हैं और मुंबई एक आलीशान रिसेप्शन करने का उनका प्लान है। वैसे अब तो मलाइका अर्जुन के परिवारवालों के साथ पूरी तरह से घुल मिल गईं हैं. आए दिन वो उनके परिवार के साथ स्पॉट होती ही रहती हैं। जहां वो पुरे परिवार के साथ मिलकर खूब पार्टी भी करती हैं।

शुरू हुई अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तैयारियां, इस दिन हो सकती है शादी! 2

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार इन दिनों परवान चढ़ा हुआ है। दिन पे दिन इस कपल का प्यार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अब ये जोड़ी बॉलीवुड में अफेयर के मामले में सबसे ऊपर ट्रेंड हो रही है। हाल ही में ऐसा सुनने में आया है की जल्द ही ये कपल शादी करने वाला है। मलाइका ने अपनी पूरी टीम को अपनी शादी की तैयारी के बारे ने बता दिया है। इस खबर का खुलासा मलाइका की टीम के एक सदस्य ने कर दिया है। मलाइका अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखने वाली हैं। वो नहीं चाहती हैं कि उनकी और अर्जुन की शादी को लेकर मी़डिया में कवरेज मिले। वहीं शादी के बाद वो और अर्जुन मुंबई एक आलीशान रिसेप्शन करने का प्लान कर रहे हैं।

शुरू हुई अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तैयारियां, इस दिन हो सकती है शादी! 3

बता दे की मलाइका का 2017 में ही अरबाज़ खान से तलाक हो गया है। हालांकि सेपरेशन के बाद दोनों ही एक दूसरे के दोस्त है और बेटे की खातिर मिलते भी रहते है। अब देखना ये है कि मलाइका अर्जुन के नाम की मेहंदी कब लगाती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपनी टीम को अपनी शादी की सभी तैयारी के बारे ने बता दिया जानकारी दी है।  सुनने में आया है की मलाइका अपनी शादी को बहुत प्राइवेट रखने वाली हैं और मुंबई एक आलीशान रिसेप्शन करने का उनका प्लान है। वैसे अब तो मलाइका अर्जुन के परिवारवालों के साथ पूरी तरह से घुल मिल गईं हैं। आए दिन वो उनके परिवार के साथ स्पॉट होती ही रहती हैं। जहां वो पुरे परिवार के साथ मिलकर खूब पार्टी भी करती हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here