अर्जुन रामपाल के बच्चे की मां बनने वाली हैं गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, इंस्टाग्राम पर शेयर की प्रेग्नेंसी की खबर!

0
203

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल काफी समय से अपनी साउथ अफ्रीकी मॉडल गर्लफ्रेंड गैब्रिला को लेकर चर्चाओ में रह है,अर्जुन ने पत्नी मेहर जेसिया से पिछले साल मई में तलाक लिया। मेहर से शादी के 20 साल बाद उन्होंने तलाक लिया। उनकी और मेहर की 2 बेटियां हैं। तलाक के कुछ दिन बाद ही वो गैब्रिला को डेट करने लगे थे।  कुछ वक्त पहले ही अर्जुन ने साउथ अफ्रीकी मॉडल गर्लफ्रेंड गैब्रिला के साथ अपने रिश्ते को ऑफिलशियल किया था और अब उन्होंने गैब्रिला की प्रेग्नेंसी इंस्टाग्राम पर अनाउंस की।  

  हाल ही में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो मां बनने वाली हैं। गैब्रिएला ने अर्जुन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। इसमें अर्जुन, गैब्रिएला के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। साथ ही गैब्रिएला का बेबी बंप भी नजर आया। गैब्रिएला ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम दोनों के साथ होने से अच्छा महसूस कर रही हूं। अब तुमसे मिलने का इंतजार है।’ यही तस्वीर अर्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘फिर से एक नई शुरुआत। बेबी इस बेबी के लिए शुक्रिया।’

अर्जुन कई मौकों पर गैब्रिएला के साथ नजर आएं है। गैब्रिला को एफएचएम की 100 सबसे सेक्सीएस्ट महिलाओं में शामिल किया जा चुका है। इसके अलावा वो मिस आईपीएल बॉलीवुड भी रही हैं। वो साउथ की फिल्म रेड वाइन के एक सॉन्ग में भी नजर आई थीं। इसके अलावा वो आदित्य नारायण के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा गैब्रिएला मिस आईपीएल बॉलीवुड भी रह चुकी हैं। साल 2009 में गैब्रिएला ने 48 दक्षिण अफ्रीकी महिलाओं के साथ मिस बॉलीवुड एसए के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा की थी। गैब्रिएला ने कई ऐड भी किए हैं। गैब्रिएला ने मलयालम फिल्म ‘रेड वाइन’ के एक प्रोमो सॉन्ग में भी काम किया है। बता दें कि अर्जुन आखिरी बार फिल्म ‘डैडी’ में नजर आए थे। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।