शाहिद अफरीदी के बच्चे की माँ बनने का दावा करने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान की तस्वीरें वायरल

0
648

 

अर्शी खान फिल्मो में अपना करियर बनाना चाहती थी. अर्शी ने 2014 में एक तमिल फिल्म से अपने एक्टिंग के करियर की शुरुआत की थी. लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. और इसके बाद इन्हें कुछ खास फिल्मे नही मिली जिसके चलते इनका फ़िल्मी करियर परवान नही चढ़ पाया.

आईं अर्शी खान इन दिनों अपने नए फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही की तस्वीरों में वो काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इन फोटोशूट की तस्वीरों को अर्शी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। इन तस्वीरों में अर्शी रॉयल ब्लू कलर की ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। इन तस्वीरों में वो निगाहें झुकाकर बोल्ड पोज दे रही हैं। उनके इस जबरदस्त लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

कभी बिग बॉस में टावल पहनकर तो कभी हीना खान से लड़ाई के चलते अर्शी खान बार बार सुर्ख़ियों में आ चुकी है. जब अर्शी खान ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया जिसमें उन्होंने अपने ब्रेस्ट पर पाकिस्तान का झंडा पेंट करवाया था तब भी अर्शी खान को लेकर काफी हंगामा हुआ था.

 

अर्शी यही नही रुकी. उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी के साथ शारीरिक संबंध होने का दावा किया अर्शी ने ये भी दावा किया था कि वो अफ्रीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. हालांकि बाद में ये सभी दावे केवल पब्लिसिटी स्टंट साबित हुए. 2016 में एक बार फिर अर्शी सुर्खियों में आईं जब उन्होंने उस साल हुए ICC T20 में भारत की जीत पर कपड़े उतारने की बात कही. ये मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था.