Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiआर्यन खान की गिफ्तारी पर अभिनेता शेखर सुमन का सामने आया बयांन,...

आर्यन खान की गिफ्तारी पर अभिनेता शेखर सुमन का सामने आया बयांन, बोले-‘मेरा दिल शाहरुख खान और गौरी खान के लिए दिल आया बाहर!

दोस्तों बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जबसे एनसीबी ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है। तभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के समर्थन में सामने आए हैं। हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन ने भी अभिनेता के समर्थन में दो ट्वीट किए हैं।

शेखर ने अपने ट्वीट में बताया कि माता-पिता के रूप में इस तरह की “पीड़ा” से गुजरना कभी आसान नहीं होता है। उन्होंने लिखा, ‘मेरा दिल शाहरुख खान और गौरी खान के लिए बाहर आ रहा है। एक माता-पिता के रूप में मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं कि वे किस दौर से गुजर रहे हैं। माता-पिता के लिए इस तरह की पीड़ा से गुजरना आसान नहीं है और चाहे जो भी हो।’

शेखर सुमन ने अपने मुश्किल दिनों को याद किया जब उनके बेटे का निधन हो गया था। शेखर सुमन ने ट्वीट किया, ‘जब मैंने 11 साल की उम्र के अपने बड़े बेटे आयुष को खो दिया तो शाहरुख खान एकमात्र ऐसे अभिनेता थे जो फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान पर्सनली मेरे पास आए, मुझे गले लगाया और अपनी संवेदना व्यक्त की। मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि एक पिता के तौर पर वो किस स्थित से गुजर रहे हैं।’

पिछले साल कॉमेडियन और अभिनेता शेखर सुमन ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गहन जांच की मांग की थी। शेखर सुमन ने दिवंगत अभिनेता के पिता से उनके घर जाकर मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। रिपोर्ट्स की मानें, तो आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड मारने के बाद गिरफ्तार किया था। हालांकि एनसीबी का कहना है कि उनके पास कोई ड्रग बरामद नहीं हुई थी। आर्यन खान की जमानत खारिज होने के बाद उन्हें 14 दिन कस्टडी में भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments