पिता अक्षय कुमार की तरह ही आरव दिखते है बहुत स्मार्ट, दिखे गर्लफ्रेंड के साथ अकेले घूमते!

0
196

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी माने जाने वाले अक्षय कुमार के बेटे आरव भी उन्ही की तरह बहुत स्मार्ट है और आरव अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। और अक्सर लड़कियों के साथ जब भी कैमरे के सामने नजर आते है तो हमेशा सुर्खियों बटोरने लगते है। आपको बता दे की उनका जन्म साल 2002 में हुआ था और अभी उनकी उम्र सिर्फ 16 वर्ष है। 

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं। बेटा आरव और बेटी नितारा। आरव अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। आप देख सकते हैं आरव भी अक्षय कुमार की तरह ही हैंडसम और स्मार्ट हैं। आरव अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। आरव ने कराटे में ब्लैक बेल्ट भी लिया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में आरव अपनी एक दोस्त के साथ कैमरे में कैद हुए हैं। 

आरव हमेशा ही जब भी सामने आते है तो उनके साथ कोई न कोई लड़की जरूर होती है। लेकिन इस बार फिर से वो अपनी एक और गर्लफ्रेंड के साथ अकेले घूमते हुए दिखे, दरसल वो मुंबई के शोरूम में खरीदारी करने के लिए गये जहां यह दोनों वहां से बाहर निकलते हुए दिखे। पर इस बार उन्होंने अपने आप को छुपाने को कोशिश नही की। और खुलकर सामने आये। उन्होंने काले रंग के कपड़े और नीचे सफेद जूते पहने रखे थे जिसमें वो बहुत फिट लग रहे थे। और कैमरामैन जब उनकी तस्वीरें खींचने लगा तो उन्होंने भी देखकर मुस्कुरा दिया।

अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है। इतना ही नहीं आरव नियमित चैरिटेबल इंस्टीट्यूट में कुछ न कुछ चैरिटी भी करते रहते हैं। वो अपने कपड़ों से लेकर खिलौनें तक चैरिटी में डोनेट करते रहे हैं। बता दे की हाल ही में अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी  का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। जो लोगो को बहुत पसंद आ रहा है।