पहली बार बिना मेकअप के नजर आई अथिया सेठी, लोगों ने कहा ये किसका बच्चा खो गया!

0
361

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रिया है जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करावा कर खुद को खुबसूरत बनाया है । अभिनेत्रियों जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मेकअप करके निकलती है। ऐसे भी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सदाबहार खूबसूरती के लिए अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है, इनमे से कुछ अभिनेत्रियों की सर्जरी के कारण चेहरा ख़राब भी हो चुका है। लेकिन कुछ अभिनेत्रिया बिना मेकअप भी बहुत खुबसूरत नज़र आती है।

 आजकल तो अभिनेताओं को भी मेकअप होने लगा है। बॉलीवुड के एक्शन  सुनील शेट्टी अपने जमाने के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक है। हाल ही में एक इवेंट के बालों ने अपनी बेटी के साथ देखा गया जहां आतिया सेठी बिना मेकअप के नजर आई। अथिया सेठी बॉलीवुड में अपना कर चुकी है और उनकी पहली फिल्म सुपरहिट भी रही। लेकिन इन तस्वीरों में अथिया को देखकर पहचान ना काफी मुश्किल है।

ऐसे लग रहा है जैसे कि वह कोई अभिनेत्री नहीं बल्कि स्कूल में पढ़ती हुई छोटी बच्ची है। इंटरनेट पर आतिया शेट्टी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है कुछ लोगों ने तो ऐसे भी कहा है यह बच्चा किसका खो गया है। सुनील शेट्टी इन तस्वीरों में बिना मेकअप के नजर आ रहे हैं जिसके कारण है इतनी खूबसूरत नहीं लग रहे हैं। बता दे की कुछ समय पहले रिलीज़ हुई नवाबजादे में अथिया सेट्टी नज़र आ चुकी है।