पत्नी अवंतिका ने हटाया इमरान का सरनेम, तलाक पर बोली माँ

0
159

 

अभिनेता इमरान खान आमिर खान के भांजे है. इमरान ने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है लेकिन इनके डूबते करियर को इनके सुपरस्टार मामा भी नहीं बचा सकते. इमरान आजकल लम्बे समय से फिल्मों से दूर है.

लेकिन करियर ही नहीं इमरान खान की निजी ज़िन्दगी भी ठीक नहीं चल रही है. इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका के रिश्ते भी ठीक नहीं है. हालांकि दोनों के बीच चल रहे व‍िवाद को पर‍िवार खत्म करने की कोश‍िश में है, लेकिन अवंत‍िका ने अपने नाम से इमरान खान का सरनेम खान हटाने के बाद ये मामला संभलता ज्यादा गंभीर दिख रहा है.


रिपोर्ट्स के मुताब‍िक अवंत‍िका ने इंस्टाग्राम पर पहले अपना नाम अवंत‍िका मल‍िक खान ल‍िखा था. अब बस अवंत‍िका मल‍िक रह गया है, इस नाम से खान सरनेम को हटा द‍िया गया है.

अब इसके बाद अवंतिका की माँ ने भी चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया में बयांन दिया है. उनकी माँ ने इन सभी खबरों को गलत बताया है. हालांकि उन्होंने ये बात मानी है कि दोनों के बीच आपसी मतभेद हैं जो जल्द ठीक होने की कोश‍िश जारी है.


बता दें कि डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इमरान खान और अवंत‍िका मल‍िक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अवंत‍िका ने मुंबई के पाली ह‍िल में बने इमरान खान के घर को भी छोड़ द‍िया है. वो इस वक्त अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं. इमरान और अवंतिका 8 साल से साथ है. इन्होने 2011 में शादी की थी. इनके एक 5 साल की बेटी भी है. अपनी बेटी के बारे में इमरान ने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरी बेटी इमारा बेस्ट ग‍िफ्ट है जो मुझे अवंतिका ने द‍िया है.