पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान

0
8758

1989 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान और भाग्य श्री एक साथ रोमांस करते दिखे थे . इस फिल्म से इन दोनों की किस्मत चमक गयी थी और रातो-रात बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी बन गयी. इन दोनों की जोड़ी इतनी फेमस हुई थी कि आज भी लोग इन्हें साथ देखना चाहते हैं.

इसके बाद भाग्यश्री फिल्मो से गायब हो गयी और काफी समय बाद इन्हें फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए‘ में सपोर्टिंग रोल प्ले करते हुए देखा गया था. बता दें कि भाग्यश्री की एक बेटी हैं, जो बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

अब भाग्य श्री की दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की.लड़की का नाम अवंतिका है बता दे की अवंतिका अब बड़ी हो गई हैं. वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं.

जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आती हैं. उनके ये फोटोज लोगों को काफी पसंद आते हैं जिससे यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि जल्द ही अवंतिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं.

अवंतिका बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं. 22 साल की अवंतिका इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. माना जा रहा है कि अवंतिका बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ डेब्यू कर सकती हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि भाग्यश्री और सलमान खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, इसलिए सलमान खान भाग्यश्री की खूबसूरत बेटी अवंतिका को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लांच कर सकते हैं, क्योंकि सलमान खान जिस भी अभिनेत्री को लॉन्च करते हैं उसकी किस्मत बदल जाती है. अब अगर अवंतिका बॉलीवुड में एंट्री करती है तो देखना ये होगा की वो अपनी माँ की तरह इंडस्ट्री में कमाल दिखा पाती है या नही.