Sunday, August 7, 2022
HomeHindiइस TikTok स्टार एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए शो मेकर्स, शो...

इस TikTok स्टार एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए शो मेकर्स, शो से हो सकती है बाहर!

दोस्तों टिक टॉक स्टार और शो अलादीन- नाम तो सुना होगा की लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर के फैंस के लिए बुरी खबर है। टीवी के जरिए फिल्मों और टिक टॉक पर छा चुकीं एक्ट्रेस अवनीत कौरइन दिनों बेहद निगेटिव कारण की वजह से चर्चाओं में हैं। खबरे है की एक्ट्रेस अवनीत को शो के मेकर बाहर करने का सोच रहे है। बता दे की अवनीत आज जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ बड़ी स्टार बन चुकी हैं।

बता दे की मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है मेकर्स की नाराजगी की वजह इस एक्ट्रेस के नखरे हैं। अवनीत कौर टिक टॉक पर बड़ी स्टार हैं और अपने शानदार अभिनय के जरिए वो टीवी इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुकी हैं। इसके अलावा अवनीत ‘मर्दानी 2’ जैसी फिल्मों में भी एपीयरेंस दे चुकी हैं। इन दिनों अवनीत कौर सब टीवी के शो ‘अलादीन’ में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ दिखाई दे रहे हैं अभिनेता सिद्धार्थ निगम। ‘अलादीन’ में अवनीत राजकुमारी यास्मीन का किरदार निभा रही हैं।

खबरों की माने तो शो के मेकर्स अवनीत को रिप्लेस करने का मन बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स शो के सेट पर अवनीत की टाइमिंग और उनके नखरों से अपसेट हैं। अलादीन एक कॉस्ट्यूम ड्रामा है, ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि राजकुमारी के कॉस्ट्यूम में कम्फर्टेबल होने के लिए अवनीत शो पर ज्यादा समय दें लेकिन एक्ट्रेस इसे सीरियसली नहीं ले रही हैं।

बता दे की अवनीत पहले ‘मर्दानी 2’ में बिजी रहीं और फिर वो इवेंट्स और म्यूजिक वीडियोज में भी समय दे रही हैं। ऐसे में ‘अलादीन’ के मेकर्स यास्मीन के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। बता दे की अभी इस मामले पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बता दे की अवनीत ने टीवी की दुनिया में उन्होंने शो ‘मेरी मां’ से डेब्यू किया था।अवनीत ‘अलादीन’ से पहले नंदिनी, मेरी मां, सावित्री, हमारी सिस्टर दीदी, एक मीठी मुस्कान, झलक दिखला जा-5, डांस के सुपरस्टार्स जैसे डेली सोप और रिएलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। छोटी सी उम्र से ही अवनीत ने अभिनय के क्षेत्र में जबरदस्त सफलता हासिल कर ली है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments