इस एक्ट्रेस को किस करने के चक्कर में फंस गए थे आयुष्मान खुराना, पत्नी से हो गया था झगडा

0
401

आयुष्मान खुराना किसी फ़िल्मी बैकग्राउंड से नहीं है. लेकिन उनकी पहली ही फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉरमेंस दी थी. उन्होंने अपने पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी जीता था. आयुष्मान की स्मार्टनेस पर करोड़ों लड़कियां मरती है. लेकिन आपको बता दें की आयुष्मान खुराना शादीशुदा है और वे बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शादी कर चुके थे.

 

आयुष्मान की पत्नी का नाम ताहिरा कश्यप है जो उनकी कॉलेज फ्रेंड है. दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी. और इनके दो बच्चे भी है जिनका नाम वरुष्का और विराजवीर है. आयुष्मान ने अपनी पहली फिल्म में कुछ किस सीन भी दिए थे. इनकी पहली फिल्म विक्की डोनर थी जिसमे इनके साथ यामी गौतम नजर आई थी. लेकिन उनके इस किस की वजह से उन्हें काफी मुसीबत भी हो गई थी. शादीशुदा होने की वजह से विक्की की पत्नी इस किस सीन पर नाराज भी हो गई थी.

 

 

लेकिन ताहिरा भी एक कलाकार है और आयुष्मान उन्हें समझाने में कामयाब हुए की ऐसे सीन स्क्रिप्ट की डिमांड है और धीरे धीरे इनके बीच सारी दूरियां भी ख़त्म हो गई. विक्की डोनर के बाद भी आयुष्मान कई फिल्मे कर चुके है लेकिन अक्सर वे किसी इंटिमेट सीन से बचते हुए नजर आती है. इनकी फिल्मो में बहुत कम बोल्ड कंटेंट होता है. आयुष्मान जल्द ही फिल्म अंधाधुन में नजर आने वाले है.