Breaking News

आयुष्मान खुराना के यामी गौतम संग इंटीमेट सीन्स देख ऐसा महसुस करती थी ताहिरा, किया इस बात का खुलासा!

दोस्तोंबॉलीवुड फिल्मो में अपने अभिनय से लोगो के दिलो में खास पहचान बना चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों लगातार सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बाला’ भी लोगों को खूब पसंद आ रही है।अब आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखिका, फिल्मनिर्माता और कैंसर से जंग जीत चुकीं ताहिरा कश्यप अपने दिल की बात बताते हुए एक राज़ खोला और बताया की फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को देख कर असुरक्षित महसूस करती थी।

बता दे की आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने मन की बात शेयर की है। लेखिका, फिल्म-निर्माता  ताहिरा ने कहा कि अपनी पति को जब उन्होंने अभिनेत्री यामी गौतम के साथ अंतरंग सीन्स में देखा तो उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया। हालांकि उनका कहना है कि उन्होंने इस एहसास से उबरना सीख लिया है।

बता दे की ताहिरा ने कहा कि जब उन्होंने ‘विकी डोनर’ में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच अंतरंग दृश्य को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया था। ताहिरा ने कहा, ‘हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं ‘अंधाधुन’ के एडिट्स या संपादन को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच अंतरंग दृश्य में कुछ कमी है। उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर अंतरंग दृश्यों के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया।

अपनी खुद की पहचान के बारे में ताहिरा कहती हैं, ‘मैं आयुष्मान को 18 सालों से जानती हूं और आयुष्मान की पत्नी कहे जाने पर मुझे गर्व महसूस होता है। जहां तक बात मेरे खुद की पहचान की है, तो दुनिया मेरी आत्मस्वीकृति के संदेश के प्रति वाकई में ग्रहणशील रही है। मैं जो हूं, मेरी खुद की उपस्थिति, राय और अस्तित्व को लोगों ने स्वीकारना शुरू कर दिया है।’ बता दे की ताहिरा  कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का सामना कर चुकी है फ़िलहाल वे इस बीमारी से मुक्त हो चुकी है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *