पहली शादी रही असफल, दूसरे पति ने घर से निकाला, आज दो बेटियों संग जी रही है ज़िंदगी

0
2182

 

टीवी जगत के पोपुलर शो “बड़े अच्छे लगते हैं” और “कुबूल है” से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री एक्ट्रेस चाहत खन्ना टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस है। इनका जन्म 28 जुलाई 1986 को फ़िल्म नगरी मुंबई में हुआ था उन्होंने अब तक कुल 5 से भी ज्यादा टीवी शोज में काम किया है, उनकी करियर तो ठीक ठाक चल रहा था लेकिन उनकी निजी जिंदगी सही नही चल रही है।

कुछ समय पहले ही उनकी माँ का अचानक निधन हो गया था जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी, साथ ही वे अपने पति से भी अलग रहा रही है। बता दे की चाहत खन्ना दो शादियां कर चुकी है लेकिन दो शादियां करने के बाद भी आज वह तलाकशुदा जीवन बिता रही है।

इन्होंने साल 2006 में पहली शादी भारत नरसिंघानी के साथ की थी, लेकिन शारीरिक दुर्व्यवहार के चलते उन्होंने वर्ष 2007 में भारत से तलाक ले लिया था। इस तलाक के 6 साल बाद इन्होंने फिर से शादी करने का फैसला लिया और फरहान मिर्जा के साथ वर्ष 2013 में दूसरी शादी की.

 

शुरुआती दिनों में इनका रिश्ता बहुत अच्छा था लेकिन धीरे-धीरे रिश्ते में खटास आने लगी थी और साल 2018 में इन्होंने फरान मिर्जा से भी तलाक ले दिया। चाहत अब अपनी दो बेटियों उसके साथ अकेले ही रहती है कुछ दिनों पहले उनकी मां उषा का भी निधन हो गया था अब अपने अकेले के दम पर दोनों बच्चियों को पाल रही हैं।

चाहत ने कहा-मैं तब से ब्रेक में थी। जल्द ही काम पर वापसी करुंगी। चाहत जल्द ही संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नजर आने वाली हैं। वहीं, जब एक्ट्रेस से हॉलीडे तस्वीरों और टैटू तस्वीरों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- वेकेशन में हम जून में गए थे और टैटू मैंने पांच साल पहले बनवाया था जो कि मेरे साथ हमेशा रहेगा।