Breaking News

बचपन की दोस्त के प्यार में पागल थे बादशाह , रैपर बनने का फैसला किया तो छोड़ कर चली गई!

दोस्तों बॉलीवुड और पंजाबी रैपर-सिंगर बादशाह आज अपनी एक अलग पहचान बना चुके है, उन्होंने कई बड़े सितारों के लिए गाने गाये है। लेकिन इस मुकाम को हासिल करने के दौरान उनको किसी को खोना पड़ा था। हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि रैपर बनने का फैसला करने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड  उनको छोड़कर चली गई थी बादशाह, गर्लफ्रेंड को लगा कि उनका यह फैसला सही नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘मैं लड़की के प्यार में पागल था, शायद तीन साल की उम्र में ही मुझे उससे प्यार हो गया था।’ एक इंटरव्यू में बादशाह ने बताया कि वे मेरे साथ थीं लेकिन बाद में मुझे इसलिए छोड़कर चली गईं क्योंकि मैं उनके लिए एक सही पसंद नहीं था। ब्रेकअप होने के बाद रिकवर होने पर उन्होंने बताया कि म्यूजिक ने ही उनकी मदद की जिसके कारण वो बच गए।

उन्होंने बताया कि मेरे माता-पिता को भी मेरा म्यूजिक करियर समझ नहीं आता। लेकिन बाद में मैं जब पैसा कमाने लगा तो उन्हें मुझ पर यकीन आया। मैंने घर के आंगन में जब एक महंगी गाड़ी लाकर खड़ी की तो मेरे पिता ने मेरे से पूछा कि ये किसकी गाड़ी है? मैंने कहा मेरी। उन्होंने पूछा ये तुमने कैसे खरीदी। तो मैंने जवाब दिया कि जो मैं म्यूजिक बनाता हूं उससे जो पैसे मिलते हैं उससे खरीदी है। तब उन्होंने कहा कि क्या गाने बनाने से पैसे भी आते हैं?

बता दे की बादशाह ने कहा कि मेरे पिता को इससे मतलब नहीं कि मैं टीवी पर आ रहा हूं, उन्हें मतलब है कि मैं पैसे कमा रहा हूं न? जिससे मैं सर्वाइव कर सकूं। साल 2006 में अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत करने वाले बादशाह ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म खानदानी शफाखाना में भी काम किया है। ये फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज हुई थी हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *