11 साल की उम्र में निभाया था टीवी शो ‘बालिका वधू ‘ में जग्या का किरदार, 8 सालों में इतना बदला लुक!

0
447

साल 2008 में कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला TV सीरियल बालिका वधू तो आपने देखा ही होगा। इस सीरियल में बाल विवाह जैसे गंभीर मुद्दों को जनता के सामने पेश किया गया था, और इस सीरियल में काम करने वाले प्रत्येक किरदार लोगों के दिलों में छा गए थे। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं बालिका वधू सीरियल में जगदीश का रोल निभाकर प्रसिद्ध होने वाले अभिनेता के बारे में।

दोस्तों आपको बता दें कि बालिका वधू में जगदीश का किरदार निभाने वाले बच्चे का नाम अविनाश मुखर्जी है। इन्होंने बालिका वधू धारावाहिक में काफी अच्छा किरदार निभाया था। जिसकी वजह से ये काफी फेमस हो गए, इन्होंने बालिका वधू प्यार तूने क्या किया गुमराह आदि धारावाहिक में काफी अच्छा किरदार निभाया था। जिसकी वजह से काफी फेमस हो गए। आपको बता दें कि इनके पिता का नाम देवाशीष मुखर्जी है और माता का नाम कविता मुखर्जी है यह बचपन में भी काफी खूबसूरत नजर आते थे और आज भी बेहद हेंडसम और स्मार्ट दिखते है।

आपको बता दें कि आज से 10 साल पहले बालिका वधू सीरियल में जगदीश नाम के लड़के का किरदार अविनाश अविनाश मुखर्जी ने निभाया था। उत्तर प्रदेश के रहने वाले अविनाश का जन्म 1 अगस्त 1997 को हुआ था।बालिका वधू सीरियल में जगदीश का किरदार निभाकर अविनाश घर-घर में प्रसिद्ध हो गए।

अविनाश मुखर्जी आज दिखने में बेहद ही हैंडसम और स्टाइलिश हो गए हैं। 10 साल पहले जगदीश का किरदार निभाने वाले अभिनेता को आज आप देखकर दंग रह जाएंगे। अविनाश की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर आप उनकी पर्सनालिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। आपको बता दें कि अविनाश की उम्र उस समय मात्र 11 साल थी, लेकिन आज जगदीश 21 साल के हो चुके हैं।