बालिका वधू के जगिया को मिली रियल लाइफ आनंदी, इन्हें कर रहे डेट!

बालिका वधू फेम अविनाश मुखर्जी को अपनी लेडी लव मिल गई है। वो सलोनी लूथरा को डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में अविनाश ने अपने रिलेशन को कंफर्म किया है। बता दे की टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अविनाश ने कहा-“मैंने इंस्टाग्राम पर उसे मैसेज किया क्योंकि मैं चाहता था कि कोई मेरी कंपनी के लिए लिखित कंटेंट बनाए। हम एक-दूसरे को कॉलेज से जानते थे और मैं जानता था कि वह अच्छा लिखती है।”

अविनाश कहते हैं-“मैंने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया क्योंकि मुझे अपनी कंपनी के लिए कंटेंट लिखने वाला कोई चाहिए था। हम एक-दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं और मुझे पता था कि ये अच्छा लिखती हैं।” सलोनी ने कहा-“मैंने उन्हें कुछ नामों की सिफारिश की थी लेकिन उन्होंने मुझे कहा कि इन्हे मैं ही चाहिए। ऐसी समय के साथ, हमे एहसास हुआ कि ये होना ही था और धीरे धीरे प्यार में गहराई से पड़ गए।”

वहीं सलोनी ने बताया, “मैंने उन्हें कंटेंट राइटिंग के लिए कुछ और नामों की सिफारिश की थी, लेकिन उन्होंने कहा कि वो बस मुझे चाहते थे। जल्द ही हमें एहसास हुआ कि हम एक होने वाले थे और धीरे-धीरे प्यार हो गया। जब मैंने उसके घर पर जाकर इतने सारे अवॉर्ड देखे, तब मुझे एहसास हुआ कि वो एक बड़ा नाम है। लेकिन इस चीज ने मुझे परेशान नहीं किया क्योंकि मैं अविनाश से प्यार करती थी जगिया से नहीं।

शो में उन्होंन छोटे जगिया का किरदार निभाया था।उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। शो में वो अविका गौड़ के अपोजिट रोल में थे। अविनाश एक मशहूर चेहरा है जिन्हे शो ‘बालिका वधू’ में छोटे जग्या के किरदार से लोकप्रियता मिली थी। बता दें कि सलोनी लूथरा Miss Petite International Beauty Pageant में मिस टियारा 2019 की केटेगरी की रनरअप रही हैं। अविनाश को आखिरी बार सोनी टीवी के सीरियल मन में है विश्वास में देखा गया था। इसके अलावा वो रोनित रॉय के शो इतना करो ना मुझे प्यार में भी दिखे। अविनाश को कलर्स के शो बालिका वधू से खासी पहचान मिली थी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *