भाग्यशाली हैं दोनों पठान भाई जो उन्हें इतनी खूबसूरत बीवियां मिली, देखिए उनकी तस्वीरें!

0
169

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम में पठान ब्रदर्स का नाम उन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार है, ये इंडियन क्रिकेट टीम की सबसे सफल भाइयो की जोड़ी है और इन दोनों भाइयो ने भारत के लिए कई शानदार मैच खेले है और जीते भी है वैसे भले ही इरफान पठान ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो पर एक समय ऐसा भी था जब ये इंडिया के एक बहुत ही शानदार ब्लोअर मेँ से एक थे तो व्ही यूसुफ पठानएक बहुत ही शानदार बैट्समैन है।

यह दोनों भाई किसी समय में इंडिया क्रिकेट की जान हुआ करते थे। इन खिलाड़ियों के आने के बाद इन दो को टीम से बाहर रखा गया था। एक ओर जहां इरफान पठान आईपीएल के 11वें संस्करण से बतौर कमेंटेटर अपनी नई पारी की शरुआत कर चुके हैं। भारतीय टीन में खास मुकाम हासिल करने वाले पठान ब्रदर्स हमेशा ही अपने प्रदर्शन से भारत को जीत दिलाते रहे हैं। 

फिलहाल इरफान पठान कॉमेंटेटर है और यूसुफ पठान आईपीएल में सनराइज हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं। यूसुफ पठान ने सन 2013 में आफरीन खान से निकाह किया था उनके दो बच्चे हैं, परंतु अभी भी वह बहुत खूबसूरत दिखती है

वही 2016 में इरफान पठान ने मशहूर मॉडल सफा बेग से निकाह किया था। इरफान पठान अपने क्रिकेट कैरियर में बहुत ही लकी रहे हैं और उन्हें खूबसूरत बीवी मिली है, कुछ समय पहले ही इरफान पठान और यूसुफ पठान की बीवियों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई भी देते हैं।