अपने जिम के कपड़ो के कारन सोशल मीडिया पे ट्रोल हुई जहान्वी कपूर

0
75373

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में आयी उनकी फ़िल्म धड़क कामयाब रही। फिल्म ने बोक्स्ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी, इस फ़िल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ़ हुई। इसके बाद से ही वो मीडिया की निगाहों में हैं, ऐसे में जाह्नवी कपूर को पॉपुलैरिटी मिलना तो बनता है लेकिन पिछले दिनों वो किसी और मामले की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं।

जहान्वी कपूर को उनके जिम के कपड़ो में देखा गया था. और उनकी वह तस्वीरें बहुत ही ज्यादा शेयर की गयी थी और लोगो के कमेंट्स भी आये थे. जहान्वी कपूर को जिम से निकलने के बाद उनके फोटोज लिए गए थे. जाह्नवी कैजुअल टी-शर्ट और ऑरेंज शॉर्ट्स पहनी हुई थी. जहान्वी की जब ये फोटो वायरल हुई थी.तो शॉर्ट्स का ज्यादा छोटा होना लोगों को पसंद नहीं आया.

हाल ही में जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके कपड़ों को लेकर कुछ यूज़र्स ट्रोल कर रहे हैं। असल में इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर ने टी शर्ट पहने है और अगर ध्यान से ना देखें तो लगता है कि वो सिर्फ़ टी शर्ट पहने हैं लेकिन सच तो ये है कि वो टी शर्ट के नीचे शॉर्ट्स पहने हैं लेकिन ये किसी को नज़र नहीं आ रहे हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को मौक़ा मिल गया और वो आ गए जाह्नवी की क्लास लगाने।

उनकी फोटो पर कई सारे कमेंट्स आये थे. इनमे कई बार यही पूछा गया था की यह पेंट क्यों नहीं पहनती है. जहान्वी रोज जिम के लिए निकलती थी. और मिडिया वाले उनकी फोटो लेने के लिए पीछे पीछे जाते है.

वायरल हुई फोटोज में जाह्नवी टीशर्ट में नजर आ रही थीं और उन्होंने इस पर शॉर्ट्स पहने हुए थे. लेकिन वह इतने छोटे हैं कि जाह्नवी की टीशर्ट में ही छिप गए. जिसकी वजह से कई कई लोगो ने उनका मजाक उड़ाया था. लोगो का कहना है की वह इतनी बड़ी एक्ट्रेस होने के बाद ऐसे कपडे क्यों पहनती है. इससे पहले फिल्म “धड़क” के प्रमोशन के दौरान भी इन्होने बहुत ही शार्ट ड्रेस पहनती थी जिसके कारण लोग बहुत ही ज्यादा गंदे कमेंट्स दे रहे थे.

जहान्वी कपूर जल्दी ही कारण जोहर की फिल्म जो की मल्टी स्टार है उसका नाम है तख्त फिल्म में जहान्वी कपूर के साथ ही साथ रणवीर सिंह और विक्की कौशल भी है.

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की कई फिल्में के ऑफर आ रहे है, इनमें से सबसे अधिक चर्चा करण जौहर की फ़िल्म तख़्त की है। तख़्त फ़िल्म से जाह्नवी उम्मीद कर रही हैं कि वो बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हो जाएंगी। जाह्नवी फिल्मी दुनिया में कामयाब होती हैं या नहीं, ये तो आने वाला दौर बताएगा। फ़िलहाल वो ट्रोलर्स की नज़र में आ गयी हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर बेकार की उलझनों से भी बचने की ज़रूरत है और अपने काम पर ध्यान देने की ज़रूरत है। हम उनकी अगली फ़िल्म का इंतज़ार करेंगे।