ये हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की भाभी और देवर की 3 हिट जोड़ियां, देखे फोटो!

0
678

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्टीज की तरह ही आज साउथ की फिल्म इंडस्ट्रीज में भी कई बड़े बड़े सितार है और बॉलीवुड इंडस्ट्री कि तरह काफी बड़ी हो गई हैं। आज साउथ में भी ऐसे कई रिश्ते हैं जिसे आप नही जानते होंगे,आईये आप को आज आपको साउथ की सांसे हिट 3 भाभी और देवर की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहा हुं।

कार्थी और ज्योतिका :- साउथ की सुपरस्टार सूर्या और कार्थी रिश्ते में दो भाई लगते हैं। और आपको पता ही हैं की, सूर्या की पत्नी का नाम ज्योतिका हैं। इसी रिश्ते से कार्थी और ज्योतिका देवर बहभी हुए। आज दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती भी हैं।

अखिल अक्किनेगी और समन्थारुथ प्रभु :- अखिल अक्किनेगी और नागा चैतन्य आपस में एक दूसरे के सेज भाई हैं। मतलब, नागा चैतन्य की पत्नी सामंथा रुथ और उनके भाई अखिल रिश्ते में देवर भाभी हुए। आज दोनों के बीच बहुत ही अच्छा बॉन्डिंग हैं।

अल्लू सिरीश और स्नेहा रेड्डी :- आपको पता ही हैं की साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी हैं। और अर्जुन को एक भाई भी हैं जिनका नाम अल्लू सिरीश हैं। इसी रिश्ते से सिरीश और स्नेहा देवर भाभी हुए। आज सिरीश स्नेहा से एक अच्छे दोस्त की तहर रहते हैं।