ईशा अंबानी की शादी में लाइव परफॉर्म करेंगी हॉलीवुड पॉप सिंगर बियॉन्से, एक रात के लेंगी इतने करोड़

0
230

 

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी 12 दिसम्बर को होने जा रही है. ईशा अंबानी बिजनेसमैन आनंद पिरामल से शादी कर रही है. इन दोनों की शादी शुरू से ही मीडिया में सुर्ख़ियों में रही है. सबसे पहले आनंद ने ईशा को गोवा में ऑफिशियली प्रोपोस किया था और वहां उनकी सगाई हुई थी और साथी ही इनका एक फोटोशूट भी था.

इसके बाद मुंबई में इन्होने अपनी सगाई की पार्टी रखी थी जिसमे देश दुनिया के कई बड़े सेलेब्रिटी शामिल हुए थे. उसके बाद इटली में इनकी सगाई की पार्टी हुई थी जो 3 दिन तक चली थी. खबरों के अनुसार ईशा अंबानी शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी, जो मुंबई के वर्ली इलाके में है। खास बात यह है कि यह बंगला ईशा को सास-ससुर की तरफ से शादी के तोहफे के तौर पर दिया जाएगा। कुछ समय पहले ईशा अपने बंगले को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई है।

अपनी बेटी की शादी में मुकेश अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. वे अपनी बेटी को उसकी शादी में दुनिया की हर ख़ुशी देना चाहते है. अंबानी परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें तो ईशा की संगीत सेरेमनी में हॉलीवुड की सबसे मशहूर पॉप सिंगर बियॉन्से नॉलेस को बुलाया गया है। सूत्र बता रहे हैं ईशा और आनंद की शादी का संगीत समारोह उदयपुर में होगा। कहा जा रहा है कि शादी 10 दिसंबर को है तो वहीं शादी से पहले के फंक्शन 8 और 9 दिसंबर को होंगे.

इस संगीत सेरेमनी को और भी ग्रैंड बनाने के लिए पॉप सिंगर बियॉन्से लाइव परफॉर्म करेंगी. अखबार गॉर्जियन ने भी इस शादी को लेकर कई बातों का खुलासा किया है। इसके मुताबिक पॉप सिंगर बियॉन्से को संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपये दिए गए हैं