खतरों के खिलाड़ी के सेट पर भारती ने कहा, अगर हर्ष की यह बात पहले पता चल जाती तो नहीं करती शादी!

0
192

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में इस बार कई सारे टीवी स्टार्स खतरनाक स्टंट्स करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ रोहित के शो में स्टंट्स करने पहुंची हैं।  टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रसारण शुरू हो चुका है। इसका पहला एपिसोड 5 जनवरी को प्रसारित हुआ था। बता दें कि इस बार शो में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी हैं।

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर भारती ने कहा, अगर हर्ष की यह बात पहले पता चल जाती तो नहीं करती शादी! 1

बता दें कि इस शो में ये दोनों स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भारती सिंह, कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आ रहे हैं। वहीं पिछले दिनों हर्ष और भारती दोनों को एक साथ डेंगू हो गया था। अब भारती ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ पर हर्ष के लिए ऐसी बात कह दी कि आप भी जानकर चौंक जाएंगे। बता दें कि भारती सिंह और हर्ष ने एक साल पहले शादी की थी।

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर भारती ने कहा, अगर हर्ष की यह बात पहले पता चल जाती तो नहीं करती शादी! 2

भारती ने हाल में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बारे में बात करते हुए मीडिया से कहा,‘खतरों के खिलाड़ी’ में सांप, कीड़े-मकोड़े और कठिन स्टंट पर हम पति-पत्नी एक-दूसरे पर खूब गुस्साए। मेरी बॉडी बड़ी है, पर छोटी-छोटी चीजों से डरती हूं। काकरोच देखकर बेड पर चढ़ जाती हूं।’

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर भारती ने कहा, अगर हर्ष की यह बात पहले पता चल जाती तो नहीं करती शादी! 3

भारती ने आगे कहा, ‘कहते हैं पति हमेशा स्ट्राॅन्ग अच्छा लगता है, लेकिन ये इतने डरपोक हैं कि सांपों को देखकर चिल्लाने लगे। अगर शादी से पहले मेरी मम्मी इन्हें देख लेतीं, तब शादी ही नहीं करतीं। इन्हें रोते देख मैं भी रोने लगी। लेकिन कुछ स्टंट में इन्होंने मुझे हिम्मत दी। कुल मिलाकर ‘खतरों के खिलाड़ी’ का अच्छा एक्सपीरियंस रहा।’

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर भारती ने कहा, अगर हर्ष की यह बात पहले पता चल जाती तो नहीं करती शादी! 4

बता दें कि भारती और उनके पति हर्ष शो के दौरान किए जा रहे स्टंट्स में हार रहे हैं। ऐसे में दोनों एलिमेनेशन राउंड में पहुंच गए हैं। बता दें कि इनके साथ इस राउंड में विकास गुप्ता भी हैं। ऐसे में भारती इस शो से बाहर हो सकती हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here