बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटी भाई बहन की जोड़ियों में है बहुत बड़ा अंतर, देखें तस्वीरें

0
1121

 

विदेशो की तरह आजकल हमारे देश में भी देर से शादी करना ये देर से माता या पिता बनने का चलन शुरू हो चूका है। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार है जो सरोगसी के ज़रिये बहुत जायदा उम्र में माता पिता बने है। लेकिन इससे इनके बच्चों में बहुत अधिक अंतर भी हो जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड में ऐसे भाई बहनों की जोड़ियों से मिलवाने जा रहे है जिनकी उम्र में बहुत अधिक अंतर है।

1.आर्यन खान- अबराम खान

ये दोनों किंग खान के बेटे है। लेकिन इनकी उम्र में पूरा 16 साल का अंतर है। आर्यन का जन्म 13 नवंबर, 1997 में और अबराम का जन्म 27 मई, 2013 में हुआ था। अबराम का जन्म सरोगसी के ज़रिये हुआ था।

2.सारा खान – तैमूर अली खान

सारा और तैमूर सौतेले भाई बहन है और इनकी उम्र में पुरे 23 साल का फर्क है।  वह सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है। तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर, 2016 में हुआ था। तैमूर, सैफ अली खान और दूसरी पत्नी करीना कपूर का बेटा है।

3.शाहिद कपूर – ईशान खट्टर

शाहिद और ईशान सौतेले भाई है। ईशान ने पिछले साल फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शाहिद का जन्म 25 फरवरी, 1981 में और ईशान का जन्म 1 नवंबर, 1995 में हुआ था। दोनों भाईयों के बीच 14 साल का अंतर है। शाहिद, पंकज कपूर और नीलिमा अज़ीम का बेटा है और ईशान, राजेश खट्टर और नीलिमा अज़ीम का बेटा है।

4.अर्जुन कपूर – जाह्नवी कपूर


अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर भी सौतेले भाई- बहन हैं। दोनों के बीच 12 साल का अंतर है। अर्जुन का जन्म 26 जून 1985 में और जाह्नवी का जन्म 7 मार्च, 1997 में हुआ था। अर्जुन, बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर का बेटा है और जाह्नवी, बोनी कपूर और दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटी है।

 

5.पूजा भट्ट – आलिया भट्ट

पूजा और आलिआ महेश भट्ट की बेटियां है। ये दोनों सौतेली बहनें है।  दोनों में 21 साल का अंतर है। पूजा का जन्म 24 फरवरी, 1972 में हुआ था, और वह महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी किरन भट्ट की बेटी है। आलिया का जन्म 15 मार्च, 1993 में हुआ था, और वह महेश भट्ट और उनकी दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी है।