बाल बाल बचे शाहरुख़ खान फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर आग लगी, घटना के दौरान सेट पर मौजूद थे शाहरुख खान!

0
116

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग के दौरान मुंबई के एक फिल्म स्टूडियो में आग लग गई है। आग गुरुवार बीती शाम किंग खान की इस फिल्‍म के सेट पर आग लग गई थी। जिसके चलते फिल्मसिटी में बने इस सेट पर फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां तुरंत रवाना हो गई और उन्‍होंने इस आग पर काबू पा लिया। बता दे की घटना के वक्त शाहरुख खान भी सेट पर मौजूद थे। फिल्म का कुछ हिस्सा शूट होना बाकी रह गया है। लेकिन शोर्टसर्किट की वजह आग लगी और स्टूडियो से धुआ निकलना शुरू हो गया।

बाल बाल बचे शाहरुख़ खान फिल्म 'जीरो' के सेट पर आग लगी, घटना के दौरान सेट पर मौजूद थे शाहरुख खान! 1

खबरों की माने तो फिल्म में कुछ पैच वर्क का काम हो रहा है। ऐसे में अचानक एक लाइट के शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। अच्छी खबर यह है कि किसी को भी इससे चोट नहीं लगी है और न ही किसी भी तरह की हानि होने की खबर नहीं है। समय पर फायर बिग्रेड पहुंच चुका था। उनके समय पर अा जाने से स्थिति को काबू में कर लिया गया। शाहरुख खान भी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। खबरों की माने तो सेट में जब आग लगी तो इस फिल्‍म के गाने की शूटिंग चल रही थी।

बाल बाल बचे शाहरुख़ खान फिल्म 'जीरो' के सेट पर आग लगी, घटना के दौरान सेट पर मौजूद थे शाहरुख खान! 2

बाल बाल बचे शाहरुख़ खान फिल्म 'जीरो' के सेट पर आग लगी, घटना के दौरान सेट पर मौजूद थे शाहरुख खान! 3

खबरों के अनुसार आग बिजली के तारों, बिजली से चलने वाले उपकरणों, लाइटों, शूटिंग सामान, रस्सियों और पर्दों तक ही सीमित रही। उन्होंने बताया कि स्टूडियो से धुआं निकलते हुए देखा गया था। जीरो के सेट पर ये दूसरी बार है जब आग लगने की घटना हुई है। इससे पहले भी फिल्म सिटी स्‍थ‍ित सेट पर एक बार शॉर्ट सर्क‍िट से आग लगी थी। बता दे की  ये फिल्म अगले महीने की 21 तारीख को रिलीज होनी है। ऐसे में फिल्ममेकर आनंद एल. राय को अपनी फिल्‍म को फाइनल टच देने के लिए किसी अन्‍य सेट पर अपनी फिल्‍म की बची शूटिंग करनी पड़ेगी।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here