Breaking News

आरती सिंह ने ‘जिगर का टुकड़ा’ नाम से सेव किया है बिपाशा के पति का नंबर, करन ने दिया गुडलक लिए अपना जैकेट!

बिग बॉस 13 में हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते भी बदल रहे हैं। इन दिनों शो में ड्रामे का डबल डोज देखने को मिल रहा है। बता दें कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स आरती सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के बेहद करीब हैंऔर अब तो इन दोनों के फैन्स को भी ये बात पता है।

करण ने आरती को बिग बॉस के घर में पहनने के लिए एक जैकेट भी दिया है और कहा है कि जब भी वो घर में परेशान हों या खोई हुई महसूस करें तो इस जैकेट को पहनें। आरती की टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घर से बाहर निकल चुके कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला से करण के बारे में बात कर रही हैं। इस वीडियो में आरती करण के लिए मैसेज देती नज़र आ रही हैं। बिग बॉस की अनसीन फुटेज में आरती सिंह को उनके करीबी दोस्त करण सिंह ग्रोवर के बारे में बेहद दिल छूने वाली बात बोलते हुए देखा गया।


बता दे की वीडियो में तहसीन ने आरती को करण की याद दिलाई। इसके बाद आरती ने कहा कि करण बहुत शानदार इंसान हैं और उन्होंने करण का नंबर फोन में ‘जिगर का टुकड़ा’ नाम से सेव कर रखा है। आरती ने अपने मैसेज में बिग बॉस से कहा कि वो करण को बताएं कि वो घर में उन्हें बहुत मिस करती हैं।

इन्स्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था: ‘डिअर करण, आपके जैसा कोई भी और इंसान नहीं है। एक दोस्त जो बहुत, बहुत कीमती है… आप एक सच्चे दोस्त हो जो तब आता है जब बाकी दुनिया छोड़ कर जाने लगती है। आप वो एक आदमी हैं जिसने हमेशा मुझे उंचा उठाया है। आप असलियत में एक सच्चे दोस्त हैं #Jigarkatukda।’ करण ने भी इस वीडियो को शेयर किया और अपने फैन्स से आरती को वोट करने की अपील की।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *