Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiबिग बॉस 13 का आज होगा फिनाले, पिछले 12 सीजन के...

बिग बॉस 13 का आज होगा फिनाले, पिछले 12 सीजन के ये सितारे रहे है विजेता!

दोस्तों बिग बॉस 13 को आज अपना विजेता मिल जाएगा।टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस का सीजन 13 का फिनाले होने वाला है। शो के फिनाले का सभी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। शो के फिनाले में क्या कुछ होने वाला है इस बारे में सभी सोच रहे हैं। आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज में से कोई एक इस ट्रॉफी को आज अपने घर ले जाएगा। सीजन 13 के फिनाले से पहले आज हम आपको बिग बॉस के अब तक विनर्स के बारे में बता रहे हैं। आईये जानते है इनके बारे में!
  राहुल रॉय

साल 2006 में बिग बॉस का पहला सीजन आया था जिसमें एक्टर राहुल रॉय इसके विजेता बने थे। हालांकि बिग बॉस का टाइटल जीतने के बाद भी राहुल रॉय को उनके करियर में कोई खास बदलाव नहीं आया। राहुल ट्रॉफी जीतने के बाद भी गुमनामी के अंधेरों में चले गए।
दारा सिंह

दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह ने बिग बॉस के तीसरे सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी। विंदु दारा सिंह को बिग बॉस से काफी फायदा हुआ और उन्हें इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली।
श्वेता तिवारी

छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इसके चौथे सीजन की ट्रॉफी को अपने नाम किया था। इस शो ने श्वेता तिवारी को फैंस के बीच एक नई पहचान मिली।
जूही परमार

टीवी जगत के पॉपुलर शो कुमकुम फेम जूही परमार ने इसके पांचवे सीजन को जीता था। जूही परमार के करियर को बिग बॉस से कोई बहुत ज्यादा बूस्ट नहीं मिल पाया।
उर्वशी ढोलकिया

इसके छठे सीजन को उर्वशी ढोलकिया ने अपने नाम किया। उर्वशी ने पांचवे सीजन के बाद छोटे पर्दे पर बन चुकी अपनी छवि को बदला और आज भी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम रखी है।
गौहर खान

एक्ट्रेस गौहर खान ने बिग बॉस के 7 वा सीजन अपने नाम किया। गौहर खान को बिग बॉस से एक नई पहचान मिली है।
गौतम गुलाटी

बिग बॉस के आठवें सीजन के विजेता गौतम गुलाटी रहे। बिग बॉस ने गौतम को छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर भी एक अलग पहचान दिलाई।
प्रिंस नरुला

बिग बॉस 9 सीजन को प्रिंस नरुला ने अपने नाम किया। बिग बॉस को जीतने से पहले भी प्रिंस कई रिएलिटी शोज में हिस्सा ले चुके थे। बिग बॉस ने उन्हें फेम के एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया।
मनवीर गुर्जर

बिग बॉस के 10वें सीजन में कॉमनर्स को भी एंट्री मिली थी। इस सीजन को नोएडा के मनवीर गुर्जर ने जीता था।
शिल्पा शिंदे

इसके 11वें सीजन को शिल्पा शिंदे ने अपने नाम किया। हालांकि तमाम विवादों और शो की विजेता बनने के बाद भी शिल्पा शिंदे एक्टिंग में कोई नया कमाल नहीं दिखा पाए।
दीपिका कक्कड़

बता दे की बिग बॉस 12 की विनर जानी मानी अभिनेत्री संस्कारी बहू दीपिका कक्कड़  रही थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments