Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiएक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती है ये हसीनाएं, शक्ल से...

एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती है ये हसीनाएं, शक्ल से भी हो चुकी है नफरत!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा होना कई बड़ी बात नहीं है। जिसकी वजह से इन सितारों के बीच में दुश्मनी की दीवार खड़ी हो चुकी है। बीते कई साल में बिग बॉस के घर में कई बार हंगामा हो चुका है। घर में हुए इन मतभदों के चलते कई हसीनाओं के बीच तल्खी पैदा हो गई थी। जिसके बाद इन हसीनाओं ने एक दूसरे की शक्ल देखने से भी इनकार कर दिया था। इस लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दिव्या अग्रवास, रुबीना दिलाइक कविता कौशिक, जैस्मिन भसीन, गौहर खान, तनीशा मुखर्जी, श्वेता तिवारी और डॉली बिंद्रा जैसी हसीनाओं के नाम शामिल है।

तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी

बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। बिग बॉस 15 के फिनाले में भी तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी का झगड़ा शांत नहीं हुआ है। हालांकि शो के शुरुआत में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच अच्छी दोस्ती थी। समय के साथ तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी की दोस्ती दुश्मनी में तब्दील हो गई।

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी

बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती हुई थी। रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी दोस्ती शो खत्म होने के बाद भी खत्म होने नहीं दी। बिग बॉस 15 के घर में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। बिग बॉस 15 के घर में आने के बाद रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती में दरार आ गई। जिसके बाद रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच एक नई जंग छिड़ गई। अब हाल ये हो चुके हैं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी एक दूसरे का नाम भी सुनना पसंद नहीं करती हैं।

शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल

बिग बॉस ओटीटी के घर में शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल ने बेस्टफ्रेंड के तौर पर एक नई शुरुआत की थी। बाद में शमिता शेट्टी को पता चला कि दिव्या अग्रवाल उनके पीठ पीछे बुराई कर रही हैं। जिसके बाद शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल के बीच छत्तीस का आंकड़ा हो गया। शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल को कई बार बुरी तरह लड़ाई करते हुए देखा जा चुका है।

जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक

बिग बॉस 14 के घर में जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक की दोस्ती ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। अली गोनी के आने के बाद जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक के बीच दूरियां बढ़ने लगीं। एक समय तो ऐसा भी आया था जब जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक ने एक दूसरे की पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ानी शुरू कर दी थी।

रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक

रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक की दुश्मनी भी बिग बॉस की देन है। बिग बॉस के घर में रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिला था। इस दौरान रुबीना दिलाइक ने कविता कौशिक को बहुत परेशान किया था। रुबीना दिलाइक से तंग आकर कविता कौशिक ने बिग बॉस का घर ही छोड़ दिया था। हालांकि शो से बाहर जाने के बाद भी रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक के बीच की दुश्मनी खत्म नहीं हुई। सलमान खान ने भी रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक के मतभेद मिटाने की कोशिश की थी जिसका कोई नतीजा नहीं रहा।

गौहर खान और तनीषा मुखर्जी

बिग बॉस के घर में गौहर खान और तनीशा मुखर्जी भी एक दूसरे की दुश्मन बन बैठी थीं। बिग बॉस के घर में गौहर खान और तनीशा मुखर्जी ने कई बार हंगामा मचाया है। गौहर खान और तनीशा मुखर्जी एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती थीं।

श्वेता तिवारी और डॉली बिंद्रा

टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी और डॉली बिंद्रा ने तो बिग बॉस के पहले ही दिन से लड़ाई करनी शुरू कर दी थी। श्वेता तिवारी और डॉली बिंद्रा की दुश्मनी ने लोगों को हैरत में डाल दिया था। बिग बॉस के घर में श्वेता तिवारी और डॉली बिंद्रा ने एक दूसरे की काफी बेइज्जती की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments